Trending Now




बीकानेर,सदर थाना क्षेत्र के सुभाषपुरा में सोमवार देररात को बच्चों की बात को देकर बड़े झगड़ पड़े । झगड़े में दो जने घायल हुए है, जिन्हें ट्रोमा सेंटर भिजवाया गया है। झगड़े की सूचना मिलने के बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची।
सदर थाने के एएसआई तनेराव सिंह ने बताया कि सुभाषपुरा में रात करीब दस बजे बच्चों की बात को लेकर दो पड़ोसी लियाकत अली और महबूब भिड़ गए। झगड़े में महबूब व लियाकत के चोटें आईं है। दोनों घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पड़ोसियों में हुए झगड़े की बात को लेकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को लेकर महबूब की पत्नी बच्चों के साथ पुलिस अधीक्षक कोठी के सामने धरने पर बैठ गई। महिला के धरने पर बैठने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। महिला ने आरोप लगाया कि सदर पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही। उसने आरोपियों को गिरफ्तार करने व मामला दर्ज करने की मांग की। इसके बाद पुलिस ने महिला को समझाबुझा कर वहां से हटाया।

एएसआई तनेराव ने बताया कि एक पक्ष के लियाकत की ओर से परिवाद दिया गया है। परिवाद में पड़ोसी पर गाली- गलौज करने व मारपीट करने का आरोप लगाया है। महबूब ने कोई परिवाद नहीं दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Author