Trending Now




बीकानेर, मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी श्री लोकेश शर्मा सोमवार को बीकानेर पहुंचे। जिले की सीमा में प्रवेश के साथ ही बड़ी संख्या में युवाओं ने उनका स्वागत किया। श्रीडूंगरगढ़ में श्रवण नाथ, रायसर में ऋषि व्यास, मुकेश रामावत, गौरव व्यास, रवि कलवानी, सरजीत सिंह आदि ने विशेषाधिकारी का स्वागत किया। वहीं वैष्णोधाम में किशन तवर और श्याम तमर, राजकीय डूंगर कॉलेज के आगे हरिराम गोदारा, अशोक आचार्य और रामनिवास कूकना के नेतृत्व में शर्मा का स्वागत हुआ।
सर्किट हाउस पहुंचने पर राहुल जादुसंगत, दाऊ मोहता, भीखाराम मेघवाल, अकरम अली, राहुल बिवांल, संजय गोयल, बृज नारायण आचार्य ने स्वागत किया।
इस अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए विशेषाधिकारी श्री शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत द्वारा जनहित में चलाई जा रही योजनाओं और कार्यक्रमों की जानकारी और लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचे, इसमें युवाओं की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि युवा इन योजनाओं के प्रचार प्रसार में डिजिटल माध्यम का भरपूर उपयोग करें, लेकिन आमजन तक पहुंच भी बनाएं।
*बीकानेर से है विशेष लगाव*
इस अवसर पर श्री शर्मा ने कहा कि उनका बीकानेर से विशेष लगाव है। यहां के लोगों से उन्हें अपार स्नेह मिलता है।
*मंगलवार को विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत*
मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी श्री शर्मा मंगलवार प्रातः 9 बजे ब्रह्म बगीचा परिसर में पौधारोपण और पोस्टर का विमोचन करेंगे। प्रातः 10:30 बजे मोहता चौक के सांस्कृतिक पाटा पर आयोजित कार्यक्रम, सायं 5 बजे एमएम ग्राउंड में तीरंदाजों का सम्मान एवं संवाद करेंगे तथा रात्रि 8 बजे उदय गोल्ड कप के फाइनल मुकाबले में भाग लेंगे।

Author