Trending Now




बीकानेर,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को उदयपुर आ सकते हैं, इसे लेकर जिला प्रशासन ने सभी अधिकारियों को अलर्ट मोड पर रखा है। मुख्यमंत्री का यात्रा कार्यक्रम शनिवार को भी आया था, लेकिन सीएम नहीं आए। उनकी जगह विशेष विमान से पीसीसी चीफ गोविन्दसिंह डोटासरा, अमिन कागजी व अन्य विधायक पहुंचे। इसी प्रकार बीती रात अशोक चांदना व देर शाम महेन्द्रजीतसिंह मालवीया भी पहुंचे। चांदना दो या तीन बार रिसोर्ट से बाहर आते जाते रहे तो एक बारगी तो वह स्वयं कार चलाते दिखे।

विधायक ओमप्रकाश हुड़ला की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें रिसोर्ट से कार्डियक वार्ड में बनाए गए स्पेशल आईसीयू में भर्ती कराया गया। वे सुबह 9 से शाम 5 बजे तक भर्ती रहे। जानकारी के अनुसार रिसोर्ट में सुबह उनकी तबीयत बिगड़ी थी। बताया जा रहा है कि हुड़ला को गत 14 मई से रुक रुक कर बुखार आ रहा था। शुक्रवार को उल्टी व पेट दर्द की शिकायत बढ़ गई। उन्हें भर्ती कर डि्रप चढ़ाई गई, इसके बाद एमआरआई, लीवर पेन्कि्रयाज से जुडे़ टेस्ट करवाए गए। जिनकी रिपोर्ट सामान्य आई है। इसी प्रकार विधायक जोगिन्दर अवाना को वायरल की समस्या होने पर रिसोर्ट में ही जांच कर दवाई दी गई। विधायक राकेश पारीक की सर्किट हाउस में मेडिकल टीम ने जांच कर दवाई दी।

रिसोर्ट में व्यंजनों का लुत्फ
विधायकों ने शनिवार को रिसोर्ट में अलग-अलग व्यंजनों का लुत्फ लिया। ब्रेकफास्ट में पोहे से लेकर सांभर इडली लिया तो किसी ने उबले अंडों से ही काम चलाया। किसी को आमलेट सेंडविच भाया तो कोई दिनभर विगन डाइट्स पर रहा। दिनभर चाय काफी का दौर चलता रहा तो गर्मी को देखते हुए विधायकों ने कई ब्रांड के कोल्ड डि्रंक से गला तर किया। शाम को रंगारंग कार्यक्रम से मनाेरंजन किया तो कई विधायकों ने पर्दे पर फिल्मों का आनन्द भी लिया।

Author