Trending Now




बीकानेर,राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर अपने सियासी सफर में उतार चढ़ाव का सामना कर रहे हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने पार्टी के भीतर की चुनौतियों पर कहा कि हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है।राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने एक ट्वीट में कहा है कि हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है। राजनीति में हर किसी की महत्वाकांक्षा होती है। हमें बुरा क्यों लगता है? फर्क सिर्फ दृष्टिकोण का है। हम सबको मिलकर अगला चुनाव जीतना चाहिए। यह देश और कांग्रेस के लिए भी जरूरी है।

गहलोत का बारां दौरा, 3148 लाख के विकास कार्यों की सौगातमालूम हो कि वहीं, दूसरी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बारां में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित कर कई विकास कार्यों का लोकार्पण किया। बारां में ओल्ड पेंशन स्कीम (OPS) के लिए आभार व्यक्त करने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों के माध्यम से प्रदेश को कई छिपी हुई खेल प्रतिभाएं मिली है जिससे आगामी दिनों में कई खिलाड़ी राज्य और राष्ट्रीय स्तर तक अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

राजस्थान के बारां के लोगों के सामने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित किया और 3148 लाख के विकास कार्यो का लोकार्पण भी किया। इसमें विभिन्न स्थानों से हजारों की संख्या में खिलाड़ियों और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Author