Trending Now




बीकानेर,राजस्थान में कुछ दिन पहले बीजेपी में शामिल हुए युवा नेता रविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी से बगावत कर बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा से निर्दलीय नॉमिनेशन दाखिल कर दिया है. भाटी के नॉमिनेशन सभा में आए हजारों युवाओं की भीड़ ने एक तरफ बीजेपी की टेंशन बढ़ा दी है.

वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस की भी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

बातचीत करते हुए रविंद्र सिंह भाटी ने कहा,मैंने शिव विधानसभा से टिकट की आस से बीजेपी ज्वाइन की थी. लेकिन, राजनीति में धोखा होता रहता है. शिव की जनता मेरे साथ है और हम विजय पताका जरूर फहराएंगे.”

बुजुर्गों से किए वादे के समस्या का करूंगा समाधान

भाटी ने आगे कहा कि मैं शिव के ऐसे सीमावर्ती इलाकों में गया हूं, जहां आजादी के बाद से अब तक पानी नहीं पहुंचा और सड़क नहीं है. यहां तक कि बिजली और मोबाइल का टावर भी नहीं है. बिना मूलभूत सुविधाओं के रह रहे बुजुर्गों और लोगों से अपनी यात्रा के दौरान मैंने वादा किया था कि मैं आपकी हर समस्या का समाधान करूंगा. लेकिन, जब तक कोई आगे नहीं आएगा तब तक समस्याएं बनी रहेगी.

रिस्क से मेरा पुराना नाता: रविंद्र सिंह भाटी

रविंद्र ये भी कहा कि मुझे चुनाव लड़ना ही था. मेरी विचारधारा स्वामी विवेकानंद से जुड़ी है. उनका अनुसरण बीजेपी पार्टी करती है, इसलिए बीजेपी से जुड़ा था. विचारधारा अब भी जुड़ी है, लेकिन मैं अपनी रिस्क पर चुनाव लड़ रहा हूं. पहले भी रिस्क लिया है और रिस्क से मेरा पुराना नाता है. लड़ता आया हूं और लड़ता रहूंगा.

Author