Trending Now




बीकानेर के डॉक्टर पर 70-80 व्यक्तियों द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। हमले में डॉक्टर योगेश साध के सिर पर चोट लगी है। टांके भी आए हैं। उसके अतिरिक्त शरीर पर कुछ चोटें भी आई है।

वारदात नयाशहर थाना क्षेत्र की है। पीड़ित डॉ योगेश साध के अनुसार आज दोपहर तीन बजे वे अपने एक साथी डॉक्टर तथा चचेरे भाई के साथ चाय पीने रुके थे। नयाशहर थाने के पीछे भैरव मंदिर के पास स्थित चाय की दुकान पर उन्होंने चाय ऑर्डर की और बैठ गए। इतने में कुछ युवक आए और एक ने डॉक्टर का चश्मा उतार लिया। यहां 15-20 युवकों का एक ग्रुप पहले से खड़ा था। डॉक्टर ‌ने कहा नजर का चश्मा है, लौटा दो। इतने में इन युवकों ने योगेश के चांटे मारने शुरू कर दिए। बीच बचाव में आए साथी डॉक्टर को भी पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मोहल्ले के 80-100 लोग इकट्ठे हो गए। सभी ने मिलकर हमला बोल दिया। पत्थर बरसाए गए। एक डॉक्टर को महिला ने बचाया। डॉ योगेश ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई।

नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी युवक भागने लगे। डॉ योगेश ने आपबीती बताई तो पुलिस उल्टा उन्हें ही डांटकर भगाने लगी। डॉ योगेश का कहना है कि उन्होंने पुलिसकर्मी को बताया कि वह डॉक्टर है और नापासर सीएचसी में मेडिकल ऑफिसर है। इसके बावजूद उनके साथ ही बदतमीजी की गई। योगेश के अनुसार पुलिस ने साफ देखा जा कि बदमाशों ने मिलकर उनके साथ मारपीट की है, मगर पुलिस ने सबकुछ देखकर भी अनदेखा कर दिया।

Author