Trending Now




बीकानेर,बीकानेर शहर के वरिष्ठ पत्रकार मोहन थानवी का बीकानेर के जूनागढ़ स्थित श्रीनाथ फर्नीचर हॉल में 65 वां जन्मदिन मनाया गया। जिसमें मोहन थानवी ने अपने जन्मदिन पर सभी पत्रकारों के लिए कहा कि अपनी ईमानदारी कलम को हमेशा सच की तरह चलाते रहना एवं सभी पत्रकारों को आभार दिया।

एवं साथ ही श्रीनाथ शोरूम के ओनर हरीश शर्मा ने बताया की में शोभाग्यशाली हु की।
इस सुदामा के घर कृष्ण आया है, और वो भी 25 साल के बाद मोहन थानवी एव हरीश शर्मा के याराना सम्बंध 25 साल बाद कृष्ण सुदामा का जन्मदिन।
आज मेरे घर मनाया गया इसी क्रम में साहित्यकार ,पत्रकार, नेता सोशल वर्कर ,व्यापार जगत, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के साथी मौजूद रहे। जिनमें शिवाजी आहूजा, पत्रकार के. कुमार आहूजा, सैय्यद अख्तर भाई, अजय कुमार त्यागी, आरसी सिरोही, किसन सिंह सोलंकी, भाजपा नेता त्रिलोक सिंह चौहान, समाजसेविका विक्की सैनी( बॉस) लाल सिंह, विनोद कुमार, कमल कुमार, गुलाब सिंह राय बहादुर,हरिप्रसाद चौरसिया एव आनंन्द सिह भाटी सहित आदि ने
मोहन थानवी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। बीकानेर में मोहन थानवी वो नाम है जो राजस्थानी, सिन्धी,मलयालम जैसी भाषाओं को हिंदी में तैयार करके बीकानेर जिले में ही नही अपितु पूरे प्रदेश एव देश के युवा कॉलेज स्कूल के विद्यार्थी इन किताबो को पढा जा रहा है ,थानवी ने 65 सालो में 20 से 25 किताबो को लिखा है जो राज्य सरकार ने मान्यता दी है और उन किताबो को आज भी राज्य सरकार चला रही है।

Author