Trending Now




बीकानेर,रक्षा बंधन का पर्व अब बेहद नजदीक है। इस पर्व को और खास बनाने के लिए ‘खाओसा’ आपके लिए लेकर आया है, विशेष आइटम। इस रक्षा बंधन पर खाओसा पर आपको एक से बढक़र एक आइटम, बेहतर क्वालिटी के मिलेंगे। विशेष कर बहिनों के लिए खास गिफ्ट आइटम है, जो आकर्षक पैकिंग में मौजूद है। निदेशक योगेश रावत ने बताया कि इस बार पर्व को देखते हुए गिफ्ट पैक टोकरी, काजू मिक्स गिफ्ट पैक, उत्सव, फलाहारी कुकीज,़ बंगाली मिठाइयां, काजू की स्पेशल मिठाइयां, पनीर घवेर, पेस्टी के साथ ही फैंसी मिठाइयां, बेकरी के आइटम खासतौर तैयार किए गए है।

देशी घी के सत्तू…
रक्षा बंधन के साथ ही बड़ी तीज के मौके पर सत्तू के सेवन का खास प्रचलन है। इसको देखते हुए खाओसा ने शुद्ध देशी घी के सत्तू तैयार किए है। इसमें चना, चावल, गेहूं और मावा के सत्तू स्पेशल तौर पर बनाए गए हैं। मिठाई के साथ बेकरी आइटमों की भी भरमार है। इसमें पैटीज, नमकीन के आइटम भी है।

घी की मिठाइयों की महक…
खाओसा में देशी घी की स्पेशल जलेबी, दिलखुशाल, पंधारी लड्डू, मोती पाक, केशर-पिस्ता गुलाब जामुन के साथ ही बादम बरफी, काजू बरफी स्पेशल बनाई गई है। वहीं छैने की मिठाइयों में राजभोग, रसमलाई, केशर चमचम, रस्सगुल्ला के साथ ही बंगाली मिठाइयों की वृहद रेंज उपलब्ध है।

Author