Trending Now




बीकानेर,सीबीएसई बोर्ड द्वारा शुक्रवार को जारी 10वीं के रिजल्ट में बीकानेर जिले की शिक्षा के क्षेत्र में जानी-मानी मेट्रिक्स इंस्टिट्यूट के छात्रों ने एक बार फिर सें अपनी प्रतिभा का डंका बजा कर जिले का नाम रोशन किया है। जंहा मेट्रिक्स इंस्टिट्यूट के प्रतिभावान छात्र राहुल कुमावत ने जिले में 95 प्रतिशत अंको के साथ दसवीं बोर्ड में जिले में टॉप किया है। वंही 15 अन्य विद्यार्थियों ने 85 प्रतिशत अंको के साथ श्रेठ प्रदर्शन कर मेट्रिक्स के भरोसे को और अधिक मजबूत किया है।

इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर राजा सर ने 10 वीं के बोर्ड परिणाम पर हर्ष व्यक्त करते हुए टॉपर राहुल कुमावत व अन्य विद्यार्थियों को बधाई प्रेषित करते हुए कहा कि मेट्रिक्स परिवार छात्रों के उज्ज्वल भविष्य को लेकर दृढ संकल्पित है। मेट्रिक्स इंस्टिट्यूट जो वादा करता है उसको धरातल पर करके दिखाने में विश्वास रखता है। उन्होंने बताया कि सीबीएसई बोर्ड दसवीं में इस बार राहुल कुमावत ने 95 प्रतिशत अंक से टॉप कर विद्यालय का ही नहीं अपितु पूरे जिले का नाम रोशन किया है। वंही हमारे 15 अन्य विद्यार्थियों ने भी 85 प्रतिशत अंको के साथ अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर राजा सर ने बताया बीते सप्ताह NEET 2023 के जारी परिणामों में भी मेट्रिक्स ने जिले में टॉप किया है।

इंस्टिट्यूट के राजा सर ने बताया हमारा उद्देश्य और ध्येय केवल और केवल विधार्थियों के उज्जवल भविष्य के प्रति समर्पित है। हमारा इंस्टिट्यूट जिले का एकमात्र ऐसा शिक्षण संस्थान है जो भारी भरकम फीस सें निहित है। इसी कड़ी में हम एक शानदार ऑफर NEET के विद्यार्थियों के लिए लेकर आए है जिसमें इस वर्ष हमने NEET रिपीटर के लिए फीस में 90 प्रतिशत की भारी भरकम छुट की पेशकश की है। इसके साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों सें आने विद्यार्थियों के लिए हॉस्टल की सुविधा पूरी तरह सें निःशुल्क है।

राजा सर ने बताया इंस्टिट्यूट में कोटा व सीकर की बेस्ट फेकल्टी द्वारा विद्यार्थियों को अध्ययन करवाया जाता है। इसके साथ ही पूरा इंस्टिट्यूट केम्पस सीसीटीवी कैमरो की निगरानी में है, प्रतिदिन सीसीटीवी के माध्यम सें क्लासों की मोनिटिरिंग की जाती है। इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर राजा सर ने बताया कि 10th 11th 12th आरबीएसई व सीबीएसई और टारगेट NEET के नए बैच 15 मई 2023 सें शुरु हो रहे है, जिसमें शांयकालिन 3 सें 8 बजे तक अलग-अलग बैच लगाए जाएंगे। और अधिक जानकारी के लिए आप इंस्टिट्यूट के इस नंबर +91 91665 31351 पर संपर्क करें।

Author