Trending Now




बीकानेर, कोल्ड्र ड्रिक पिलाकर व खाने की वस्तुओं में नशीला पदार्थ खिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीडि़ता के अश्लील वीडियो बना लिए और ब्लैकमेल करने की धमकी देकर सोने-चांदी के जेवर हड़प लिए। इतना ही नहीं परिजन जब पीडि़त के घर उलाहना देने गए तो मारपीट की। आरोपी ने पुलिस में मामला दर्ज कराने पर मां-बेटी को जाान से मारने की धमकी दी। नयाशहर पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी युवती ने रिपोर्ट मेंं बताया कि वह अपनी माताजी के साथ रहती है। आरोपी अबरार अहमद गौरी से परिवार की जान-पहचान होने से वह अक्सर घर आता-जाता रहता था। घर आते समय वह कचौरी-समोसे व अन्य खाने की वस्तुएं लेकर आता। तब मां उसे मना करती तो वह कहता कि मैं तो आपके बेटे जैसा हूं लाऊंगा। एक बार युवती की माता रतलाम गई हुई थी। वह घर पर अकेली थी। एक सितंबर, 2०१९ को आरोपी समोसे-कचौरी व कोल्ड ड्रिंक लेकर आया। आरोपी को कहा कि मां घर पर नहीं है फिर भी वह अंदर आया और बोला की नाश्ता करके वापस चला जाऊंगा। तब कोल्ड ड्रिंक पी और समोसे खाए। इसकेे कुछ देर बाद बहोश हो गई। बेहोशी के दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए और ब्लैकमेल करने लगा।

सोने-चांदी के जेवर व मोबाइल ले गया

पीडि़ता ने बताया कि आरोपी उसका अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर अक्सर दुष्कर्म करने लगा। आरोपी उससे पैसे की मांग करता। आरोपी को तीन लाख रुपए नकद और शादी के लिए बना कर रखे गहने एक सोने की चेन, एक नाक का लोंग, सोने के दो कान के झुमके, सोने की चार चूडिय़ां, सोने का एक नेकलेस, चार जोड़ी चांदी की पायजेब, चार बिछुडिय़ां एवं एक मोबाइल ले गया।

गर्भवती होने पर परिजनों को सुनाई आपबीती

पीडि़ता ने बताया कि जब वह गर्भवती हो गई तो उसने अपनी बहिन को बताया। तब अगले दिन पीडि़ता व उसकी माता एक अन्य व्यक्ति के साथ आरोपी के घर उलाहना देने गए। तब आरोपी के माता-पिता, भाई कलीम, मामा लियाकत अली व आरोपी ने उनके साथ मारपीट की। आरोपियों ने जबरन गोलियां खिला दी, जिससे गर्भपात हो गया। आरोपी ने धमकाया कि अगर मामला दर्ज कराया तो मां-बेटी को जान से मार दूंगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Author