Trending Now




बीकानेर। जेएनवीसी थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक कार और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। कार सवार की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पर जेएनवीसी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक की शिनाख्त खतूरिया कॉलोनी निवासी डॉ. लोकेश कुमार पुत्र विजयकुमर चौधरी के रूप में हुई है।
जेएनवीसी सीआइ महावीर बिश्नोई ने बताया कि हदसा सोमवार तड़के करीब साढ़े चार बजे हुआ। पुलिस को इत्तला सुबह सात बजे हुई। हैडकांस्टेबल विजयसिंह को मौके पर भेजा गया। हादसा जयपुर रोड स्थित एमएन इंसीटयूट के पास हुआ। कार और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हुइ्र, जिससे कार सवार डॉ. लोकेश कुमार की मौत हो गई।

कार में फंस गया था, तीन घंटे बाद निकाला
हादसा रात करीब साढ़े चार बजे हुआ। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। हादसे में टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह पिचक गई। कार चला रहा लोकेश बुरी तरह फंस गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को निकालने की काफी मशक्कत की लेकिन शव निकाला नहीं जा सका। बाद में पुलिस ने मौके पर क्रेन बुलाई। क्रेन से कार के अगले हिस्से तो तोड़कर शव निकाला। इस पूरी प्रक्रिया के दौरान करीब तीन घंटे तक शव कार में ही फंसा रहा। बाद में शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी मेंं रखवाया।

ट्रक चालक के खिलाफ मामला
मृतक लोकेश के पिता विजय कुमार चौधरी की ओर से जेएनवीसी थाने में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। ट्रक चालक हादसे के बाद भाग गया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

रात को अकेला ही गया था घर से
पुलिस के मुताबिक पृथमदृष्टया पता चला कि लोकेश रविवार रात को अकेला ही घर से गया था। देररात तक वह वापस नहीं लौटा। उसके मोबाइल पर फोन किया लेकिन नो-रिप्लाई रहा। अलसुबह हादसे की सूचना मिल गई। मृतक खतूरिया कॉलोनी में रहता था लेकिन हादसा जयपुर बाइपास से गजकेशरी रिसोर्ट की तरफ हुआ। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि लोकेश कैमल फार्म की तरफ से खतूरिया जाने के लिए रवाना हुआ था और यह हादसा हो गया।

Author