Trending Now




बीकानेर। कैम्पर गाड़ी को आग लगाने एवं सड़क पर जाम लगाने तथा आमजन को उकसाने के आरोप में तीन नामजद समेत १५-2० जनों के खिलाफ बीछवाल थाने में मामला दर्ज किया गया है। यह मामला एएसआई गुमानाराम की ओर से दर्ज कराया गया है।
एएसआइ ने रिपोर्ट में बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे डीओ ड्यूटी पर था। तब हैडकांस्टेबल प्रहलाद ने सूचना दी कि शोभासर चौराहे आया हूं। यहां पर 25-३० लोगों की भीड़ ने एक कैम्पर गाड़ी को रोक रखा है। लोग कैम्पर गाड़ी में बछड़े व छोटी पाडी परिवहन का आरोप लगा रहे हैं। लोग आक्रोशित हैं। तब शोभासर चौराहे पहुंचा तब कैम्पर गाड़ी जल रही थी। १५-2० लोगों की भीड़ ने सड़क पर जाम लगा रखा था। भीड़ को पूगल रोड बंगलानगर निवासी जगदीश प्रसाद प्रजापत, बजरंग सिंह राजपूत व अनिल बिश्नोई उकसा रहे थे। भीड़ का आरोप था कि कैम्पर चालक और अवैध रूप से बछड़े व पाडी को ले जा रहे थे। कैम्पर में दो छोटे बछड़े व एक पाडी थी, जिसे पुलिस के आने से पहले ही उतार लिया और गौशाला भिजवा दिया था। भीड़ का उग्र होते देश कैम्पर का चालक फरार हो गया। उक्त लोगों ने सड़क पर गाड़ी को तिरछा खड़ा करके रास्ता जाम कर दिया।
एक घंटे तक हंगामा
पुलिस के अनुसार शोभासर चौराहे पर उक्त लोगों ने करीब एक घंटे तक हंगामा किया। भीड़ ने सड़क पर टायर जलाकर रास्ता रोका। जलते टायर से कैम्पर में आग लगा दी, जिससे कैम्पर का अगला हिस्सा बुरी तरह जल गया। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग को बुझाया। पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Author