Trending Now




बीकानेर,बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर ऊंट गाड़ी और कार की आमने-सामने की टक्कर में दो लोग घायल हो गए। दोनों घायल ऊँटगाड़ियाँ पर सवार थे,जबकि कार चालक को गंभीर चोट नहीं आई।

समझौते के चलते नापासर पुलिस ने हाईवे पर हुए इस हादसे की स्थिति दर्ज नहीं की है।

गुरुवार देर रात बीकानेर-जयपुर हाईवे पर सड़क पर ऊंट दौड़ाए जा रहे थे, जिन पर माल लदा हुआ था। दो ऊँटगाड़ियाँ थीं और दोनों सवार थे। सामान भी लदा हुआ था। ऐसे में जयपुर की ओर आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे दोनों ऊंट कार की चपेट में आ गए। ऊंट को गंभीर चोटें आई, जबकि दोनों सवार भी सड़क पर गिर गए। ये दोनों पूनरासर गांव के रहने वाले हैं, जिनमें से एक का नाम मालाराम बताया जा रहा है। उसी समय कार चालक जयपुर से बीकानेर की ओर आ रहा था। वह जयपुर का ही बताया जा रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस 108 वन पहुंची, जहां से दोनों घायलों को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। देर रात भाजपा नेता मुकेश ओझा समेत कुछ लोग श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर आ रहे थे। उन्होंने घायलों को एंबुलेंस में बीकानेर के लिए छोड़ दिया। इस दौरान कई वन्यप्राणियों ने जंगलों में रुककर घायलों को बचाने का प्रयास किया।

हादसे में दोनों ऊंटगाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि कार का आगे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। सड़क से गाड़ी हटाकर राजमार्ग पर यातायात फिर से शुरू किया गया।

Author