Trending Now




नोखा,आने वाली 14 अप्रेल को बीकानेर में सादुल क्लब मैदान में विशाल रैली का आयोजन किया जा रहा है जिसकी तैयारी को लेकर केबिनेट मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने शुक्रवार को नोखा के त्रिलोक छात्रावास में कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

अम्बेडकर जयंती पर मंत्री मेघवाल द्वारा बीकानेर में विशाल सामाजिक एकता रैली का आयोजन किया जा रहा है जिसमें पूरे बीकानेर जिले के लोग शामिल होंगे।

बैठक में बोलते हुवे मंत्री ने कहा कि रैली वाले दिन ज्यादा से ज्यादा संख्या में सभी को आना है। बैठक में नोखा नगरपालिका अध्यक्ष नारायण झंवर भी मौजूद रहे।

बैठक में बसों गाड़ियों की व्यवस्था को लेकर भी चर्चा  हुई।

नोखा क्षेत्र से करीबन सौ बस व दो सौ से ज्यादा छोटी गाड़ियां रैली में जाएगी।

मंत्री मेघवाल ने अपने संबोधन में शिक्षा पर बल देने का कहा साथ ही सामाजिक एकता बढ़ाने पर जोर देने के लिए कहा कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर के पदचिन्हों पर चल कर हमें सामाजिक एकता करने की जरूरत है।साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रस्तुत इस बार के बजट की जमकर तारीफ की। बैठक को संबोधित करते हुवे नोखा पालिकाध्यक्ष ने नोखा में कन्या छात्रावास की मंत्री से मांग की ओर कहा कि अगर छात्रावास स्वीकृत होता है तो उसकी बिल्डिंग नगरपालिका बनाएगी।

बैठक में महंत भूरदास जी महाराज, नोखा पालिकाध्यक्ष नारायण झंवर, पांचू प्रधान प्रतिनिधि गणेश मेघवाल, डुंगरराम कुंभासर, देवा महाराज काकड़ा, रोड़ा सरपंच ऋषिराज सिंह, जैसलसर सरपंच भीयाराम, मंगनाराम केडली, मेघाराम उदासर, हरिराम गुंदूसर, मेघराज हिंगड़ा, जेठाराम जैसलसर, बजरंग सिंह नाथूसर, उगाराम सारुण्डा,

रामलाल मेघवाल सरपंच मुकाम, मुन्नीराम सरपंच धुपालिया, गोरखाराम, कंवलीसर उदाराम सरपंच रासीसर

Author