Trending Now




बीकानेर, किशनासर में बीकानेर रोड़ स्थित बीसभूजा माताजी मंदिर के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने पर पांचू पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया।पंडित नारायण प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि चोरों ने 5 चांदी और 1 सोने की छतरियां और दान पेटी तोड़कर नकदी ले ली। पंचू-बीकानेर में सबसे व्यस्त सड़क पर स्थित मंदिर को चोरों ने घटना को अंजाम दिय। घटना से ग्रामीण आक्रोशित हैं। ग्रामीणों ने पुलिस से अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की भी मांग की है।

चोर दुकान से नकदी व सामान लेकर फरार हो गया

वहीं नोखा थाने में देसालसर गांव की एक दुकान से 25 हजार रुपये नकद, सीसीटीवी, एलईडी व डेढ़ लाख रुपये का सामान चोरी होने का मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित गोपालराम जाटे ने बताया कि मेरे गांव के मुख्य बाजार में किराना की दुकान है। 26 मई की रात करीब 10 बजे मैं दुकान बंद कर घर आ गया। दुकान में सामान 25000 रुपये नकद में बेचा गया।

पुलिस चोरों की तलाश कर रही है

27 मई की सुबह छह बजे जब मैं दुकान खोलने गया तो देखा कि मेरी दुकान का ताला टूटा हुआ है। शटर आधे खुले थे, एक एलसीडी और सीसीटीवी कैमरा मशीन और 25,000 रुपये नकद और गली में रखे अनुमानित 1.50 लाख रुपये की दुकान का सामान दुकान से गायब था। जिसके बाद गोपाल राम ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Author