Trending Now




बीकानेर,इंदिरा गांधी नहर की आरडी 945 पर बस व स्कोर्पियो की आमने सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। बस में सवार किसी भी यात्री को चोट नहीं आई लेकिन स्कोर्पियों में सवार तीनों यात्री चोटिल हुए।जैसलमेर से बज्जु आ रही एक निजी बस और बज्जू से नाचना की ओर जा रही एक स्कॉर्पियो दोपहर करीब सवा दो बजे आमने सामने भिड़ंत हुई। स्कॉर्पियो में तीन लोग सवार थे। तीनों को जबर्दस्त चोट लगी। इन्हें गंभीर अवस्था में ही बज्जू सीएचसी पहुंचाया गया जहां रामकिशोर पुत्र उगाराम जाट निवासी सेंदनी नागौर उम्र 40 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। वहीं रामप्रकाश पुत्र अणदाराम जाट निवासी जोरावरपुरा (38) और रामस्वरूप पुत्र मोहनराम बिश्नोई निवासी रोटू नागौर उम्र 40 वर्ष को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रेफर किया गया। रास्ते में रामप्रकाश जाट ने दम तोड़ दिया। रामस्वरूप बिश्नोई का इलाज चल रहा है।

तीनों घायलों की पहचान करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। घायलों के फोटो के साथ कुछ लोगों ने वॉयस मैसेज वायरल किए। इसके बाद गाड़ी के नंबर से पता चला कि ये नागौर की है। इसके बाद पहचान होने पर परिजनों को बुलाया गया। अब दो के शव का पोस्टमार्टम हुआ है जबकि तीसरे घायल का इलाज चल रहा है।

हादसा इतना जबर्दस्त था कि स्कोर्पियों के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी को देखने पर लगता है कि पूरी गाड़ी ही बस के नीचे आ गई थी। ऊपर का पूरा हिस्सा उड़ गया, जबकि पीछे की सीट्स निकल कर बाहर आ गई। स्कोर्पियों का शायद ही कोई हिस्सा क्षतिग्रस्त होने से बच पाया है।

इस हादसे के बाद बस में सवार यात्री नीचे उतरे और घायलों को बाहर निकालने का प्रयास किया। किसी ने पुलिस को फोन किया तो किसी ने घायल को स्कोर्पियों से बाहर निकालने की कोशिश की। इस बीच बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हालांकि बस को बज्जू पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Author