Trending Now




बीकानेर,खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा ने कहा कि राज्य सरकार का पहला पूर्ण बजट हर वर्ग के सपने पूरे होने की गारंटी है। अब डबल इंजन की सरकार राजस्थान को विकास के नए पथ पर लेकर जाएगी।

बजट ऐतिहासिक व आशाओं के अनुरूप होने के साथ ही राजस्थान की जनकल्याणकारी योजनाओं का सुंदर प्रतिबिम्ब है। वर्तमान में राजस्थान के समक्ष आने वाली सभी प्रकार की चुनौतियों के लिए भी यह बजट एक सशक्त आधार प्रस्तुत करेगा।
गोदारा ने लूणकरणसर क्षेत्र को मिली बजट सौगातों के लिए भी मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि लूणकरणसर क्षेत्र में एक साथ विकास कार्यों की इतनी बड़ी स्वीकृति मिलना एक रिकॉर्ड है। लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए जो भी प्रस्ताव मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को दिए गए उन‌ सभी प्रस्तावों को मंजूरी देकर सरकार ने क्षेत्र के लोगों को मान सम्मान दिया है उसके लिए मुख्यमंत्री का आभार।

*बजट में लूणकरणसर को मिली ये सौगातें*

लूणकरणसर-नापासर को नगरपालिका बनाने की घोषणा,

कंवरसेन लिफ्ट नहर के खाले व मोघो का नवनीकरण के लिए 185 करोड़ रूपये की राशि स्वीकृत करना

आरयूबी को चौङा करने के लिए 8 करोड़ रूपये की राशि स्वीकृति

लूणकरणसर में 24 करोड़ रुपए से 16 किमी सड़क निर्माण

132 केवी जीएसएस निर्माण कार्य में महाजन (लूणकरणसर),

उप जिला चिकित्सालयों में लूणकरणसर, का क्रमोन्नयन

महाजन (लूणकरणसर) में सहायक अभियंता (विद्युत) कार्यालय

*नगर पालिका घोषित होने पर उत्साहित लोगों ने ढोल नगाड़ों से किया स्वागत*
बजट में लूणकरनसर और नापासर को नगर पालिका बनाए जाने की घोषणा का निवासियों ने स्वागत किया् । दोनों स्थानों पर निवासियों ने ढोल नगाड़े बजाकर और पटाखे फोड़ कर इस घोषणा का स्वागत किया और राज्य सरकार के प्रति आभार प्रकट किया।

Author