Trending Now




बीकानेर,प्रति वर्ष की भाँति इस वर्ष भी जयपुर रोड़ स्थित बीएसएफ कैम्पस में महिलाओं हेतु दिनांक 01/02 अगस्त 2022 का शायं 03.30 बजे से 08.30 बजे तक सावन मेले का धूम-धाम से आयोजन किया जायेगा ।

यह मेला बीएसएफ की कल्याणकारी संस्था बीएसएफ वाईफ्स वेलफेयर एसोसिएशन (बाचा) के तत्वाधान में आयोजित किया जायेगा। श्रीमति अम्बिका राठौड, बावा अध्यक्षा ने बताया कि बीएसएफ बीकानेर हमेशा महिलाओं व बच्चों हेतु अनेक कार्यक्रम आयोजित करता आ रहा है। इसी कड़ी में दिनांक 01/02 अगस्त 2022 को शायं 03.30 बजे से 08.30 बजे तक महिलाओं हेतु सावन मेले का आयोजन बीएसएफ कैम्पस के संगिनी संस्थान में किया जायेगा। जिसमें बीएसएफ परिवार की महिलाओं के संग बीकानेर शहर की युवतियों व महिलाऐं भी सादर आमंत्रित है। मेले के दौरान देश के विभिन्न राज्यों में निर्मित प्रसिद्ध उत्पाद कम व उचित दर में देखें व खरीदे जा सकते है ।

श्रीमति राठौड़ ने बताया कि मेले में आर्टीफिशियल महिलाओं की ज्वेलरी विभिन्न साड़ी, सलवार सूट व विभिन्न नई डिजाईन की चुड़ियाँ अति सुन्दर हैंडीक्राफ्ट, उरमूल उत्पाद व विभिन्न फलॉवरपोट की स्टॉल लगाई जायेंगी, जिससे बीएसएफ परिवार की महिलाओं के संग बीकानेर शहर की महिलाओं को अपने बीकानेर शहर में देश के अच्छे व प्रसिद्ध उत्पाद देखने व खरीदने का मौका मिलेगा। श्रीमति राठौड़ ने कहाँ कि मुझे आशा है कि बीकानेर शहर की महिलाऐं इस मेले में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेगीं ।

 

Author