Trending Now




बीकानेर,केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, (सीआरपीएफ) के द्वारा ग्रेटर नोएडा में आयोजित ऑल इंडिया पुलिस गोल्फ टूर्नामेंट में श्री पुष्पेंद्र सिंह राठौर, डीआईजी, बीएसएफ बीकानेर ने बेस्ट नेट कैटेगरी में प्रथम स्थान हासिल करके ट्राफी जीतकर एक बार फिर बल का मान बढ़ाया है और बीएसएफ टीम को द्वितीय स्थान दिलाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई ।

इंटेलिजेंस ब्यूरो चीफ श्री तपन कुमार डेका ने राठौर को बेस्ट नेट ट्रॉफी द्वारा सम्मानित किया गया और साथ में श्री एस एल थवोसेन, डीजी सीआरपीएफ व बीएसएफ भी साथ रहे । इस टूर्नामेंट में कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी शामिल रहे।

उल्लेखनीय कि राठौर, सीमा सुरक्षा बल के एक बहुत मशहूर गोल्फर हैं जो कई बार नेशनल पुलिस गोल्फ़ चैंपियनशिप समेत कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता जीत चुके हैं। इन्होंने विश्व पुलिस गोल्फ़ चैंपियनशिप में भी कई गोल्ड मेडल जीत कर अपने नाम किए हुए हैं और बल का मान बढ़ाया है।

बीएसएफ डीआइजी पुष्पेंद्र सिंह राठौर वर्तमान में राजस्थान के बीकानेर के सेक्टर कमांडर हैं। ज्ञात रहे कि उन्होंने बीएसएफ कैम्पस बीकानेर में भी नाय गोल्फ क्लब बनाकर अपनी प्रतिबद्धता हासिल की है ।

Author