Trending Now




बीकानेर, चलती ट्रेन से गिरने से बीएसएफ के सहायक उप निरीक्षक की मौत हो गई। घटना नापासर के गाढ़वाला की है। जीआरपी थानाधिकारी राजाराम लेघा ने बताया कि घटना बीती रात बीकानेर से दिल्ली जाने के लिए रवाना हुई सराय रोहिल्ला ट्रेन से हुई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी रूम में शिफ्ट करवाया।

हैड कांस्टेबल गजानंद ने बताया कि मृतक की पहचान चरखी दादरी, हरियाणा निवासी 50 वर्षीय बालकिशन पुत्र बदलूराम जाट के रूप में हुई है। बालकिशन बीएसएफ की 124 वीं बटालियन, बीकानेर में एएसआई के पद पर तैनात था। प्राथमिक तहकीकात में सामने आया है कि बालकिशन दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन से दिल्ली जा रहा था। इसी दौरान क्रॉसिंग पर चलती ट्रेन से गिर गया। वह पत्थर के पिल्लर से सिर के बल टकराया। टक्कर इतनी तेज थी कि सिर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दूसरे ट्रैक पर खड़ी पैसेंजर ट्रेन के लोको पायलट ने बालकिशन को देखा तो उसने सूचना दी।

मृतक के परिजन बीकानेर पहुंच गए थे। शव का पोस्टमार्टम हो रहा था। बताया जा रहा है कि बालकिशन दो माह से ड्यूटी से नदारद था। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। जीआरपी पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का नहीं लग रहा।

Author