Trending Now




बीकानेर,गंगाशहर स्थित नई लाईन गौतम चौक में दैनिक वितरण पेयजल व्यवस्था सुधारने के लिए राजस्थान ब्राह्मण महासभा का प्रतिनिधि मंडल अधीक्षण अभियंता से मिला।

राजस्थान ब्राह्मण महासभा शहर जिलाध्यक्ष सुशील पंचारिया ने बताया कि गंगाशहर स्थित नई लाईन गौतम चौक वार्ड संख्या 47 में पीने का पानी नही मिल पा रहा है। क्षेत्र वासियों को दैनिक पेयजल के लिए रोजाना पानी के टेंकर मंगवाने पड़ रहे हैं। तीन बार ऊर्जा मंत्री को भी ज्ञापन सौंप चुके हैं फिर भी समस्या का समाधान नहीं हुआ।
प्रदेश उपाध्यक्ष किशनलाल पांडे व देवेन्द्र सारस्वत ने बताया कि 35 घरों का यह प्रभावित क्षेत्र पानी की टंकी के अंतिम छोर पर स्थित होने के कारण पर्याप्त मात्रा में घरों में नल का पानी नही पहुंच पाता है। पीने के पानी के लिए जूझ रहे इस क्षेत्र के स्थाई समाधान के लिए अधीक्षण अभियंता सुरेश पुरोहित से राजस्थान ब्राह्मण महासभा प्रतिनिधि मंडल मिला। जिन्होंने तत्काल उपखंड संख्या 04 सहायक अभियंता को श्री लक्ष्मीनाथ टंकी की पाइप लाइन से जोड़ने के सूझाव पर सर्वे रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। यथाशीघ्र स्थाई समाधान करते हुए प्रभावित क्षेत्र की जनता को दैनिक जलापूर्ति करने का आश्वासन दिया। राजस्थान ब्राह्मण महासभा प्रतिनिधि मंडल में शहर जिलाध्यक्ष सुशील पंचारिया, प्रदेश उपाध्यक्ष किशनलाल पांडे, देवेन्द्र सारस्वत, शिव कुमार आचार्य तथा हीरालाल व्यास सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित हुए।

Author