Trending Now




जोधपुर...फलौदी थाना क्षेत्र में एक युवती को अपने प्रेमी की बेरुखी सहन नहीं हुई और उसने अपनी जान दे दी। प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया था। तीन साल से चल रहे प्रेम प्रसंग के बाद शादी से इनकार का गम युवती सहन नहीं कर पाई और जहर खा लिया। इस पर उसके परिवार वालों ने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। फलौदी थानाधिकारी राकेश खयालिया ने बताया कि सुनारों के मौहल्ला निवासी सोनिया सोनी ने 4 सितम्बर को जहर खाया और 16 को उसकी मौत हो गई। उसके भाई मयूर सोनी ने मामला दर्ज करवाया है जिसमें जांच चल रही है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा।

शादी से मुकरने पर उठाया कदम

रिपोर्ट के अनुसार परिवार में सोनिया की शादी को लेकर बातचीत चल रही थी। 2 सितंबर को उसने परिवार को बताया कि वह सचिन जैन से प्रेम करती है। पिछले तीन साल से दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और शादी करना चाहते हैं। साेनिया के परिजनों ने सचिन को अपने घर बुलाया और उससे बात की तो वह शादी से मुकर गया और का दिया कि वह उससे प्यार नही करता है और सोनिया उसके लिए मर चुकी है। सचिन के इस बर्ताव से सोनिया पूरी तरह से टूट गई और उसने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। परिवार के लोगों ने उसे बहुत समझाया लेकिन वह कमरे में ही रही।

मथुरादास माथुर अस्पताल में तोड़ा दम

अचानक देर शाम को कमरे से तेज आवाज आई तो घरवाले उस ओर दौड़े. उन्होंने देखा कि सोनिया तड़प रही थी। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। टैबलेट का पैकेट बिखरा था। बेटी की हालत बिगड़ती देख परिजन उसे सरकारी अस्पताल लेकर गए। जहां से डॉक्टरों ने उसे जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल भेज दिया। जहां सोनिया ने दम तोड़ दिया। उसके कमरे से एक लेटर भी मिलाहै, जिसमें सचिन के धोखे की बात लिखी है. इसे सुसाइड नोट मानकर पुलिस तहकीकात में जुट गई है।

Author