Trending Now




बीकानेर,राजस्थान में श्रीगंगानगर के विजयनगर इलाके से हैरान करने वाली खबर आ रही है. यहां के एक सरकारी विद्यालय के पास बम का शेल मिलने से हचलच तेज हो गई है.जानकारी के अनुसार, नगर पालिका के अधिकारियों ने बताया कि नाले की सफाई के दौरान उन्हें बम का शेल मिला है. इसकी सूचना तत्काल रूप से पुलिस को दे दी गई, जिसके बाद पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर वहां जांच में जुट गई है.

भारत-पाकिस्तान के बॉर्डर पर है इलाका
राहत की खबर ये है कि बम का गोला एक्टिव नहीं है और इससे किसे के हताहत होने की सूचना भी नहीं है. आपको बता दें कि श्रीगंगानगर जिला भारत-पाकिस्तान की सीमा पर स्थित है और विजयनगर इलाका पड़ोसी मुल्क से बेहद करीब है. इससे यहां पर हमेशा हाई सेक्योरिटी रहती है. ऐसे में यह सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई और इलाके को सील कर दिया गया. अब ये संभावना भी जताई जा रही है कि यह बम का गोला आर्मी का हो सकता है.

पंजाब सीएम आवास के पास भी मिला था बम का शेल
जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले पंजाब के सीएम भगवंत मान के आवास के पास भी बम मिलने की खबर आई थी, जिससे वहां हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई थी. यह बम भगवंत मान के चंडीगढ़ स्थित आवास के पास बने हेलीपैड के पास पाया गया था. यह सूचना मिलने के बाद बम निरोधक दस्ता वहां पहुंचा और इलाके को सील कर दिया गया.

बड़ी बात यह भी थी कि चंडीगढ़ में जहां बम मिला, उसी इलाके के पास हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का भी आवास है. वहीं, पास में हरियाणा और पंजाब की विधानसभा और सचिवालय हैं.

Author