Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के पहले बिजनेस नेटवर्क इंटरनेशनल (BNI) अध्याय, बीएनआई हेरिटेज चैप्टर के आगामी शुभारंभ की घोषणा की जा रही है। यह बीकानेर का पहला चैप्टर होगा और भारत में 1199वां चैप्टर होगा।

इस चैप्टर में 35 सदस्य हैं, जो विभिन्न क्षेत्रों के हैं और यह चैप्टर हॉल ऑफ़ फेम के रूप में चिह्नित किया गया है। इसका मतलब है कि यह चैप्टर उन चुनिंदा चैप्टरों में से एक है जिन्हें उत्कृष्ट प्रदर्शन और सदस्यों की सफलता में योगदान के लिए मान्यता प्राप्त है।

कार्यक्रम का आयोजन पार्क पैराडाइज, बीकानेर में किया जाएगा जहाँ सुबह 7:29 बजे से गतिविधियां शुरू होंगी। इस महत्वपूर्ण अवसर पर जोधपुर और बठिंडा के बीएनआई सदस्य, साथ ही कार्यकारी निदेशक अंकित मेहता और रमन गर्ग भी शामिल होंगे।

चैप्टर के अध्यक्ष पीयूष शंगारी, उपाध्यक्ष अभिनव घई और सचिव भुवनेश श्रीमाली इस खास मौके पर सभी आमंत्रित मेहमानों का स्वागत करेंगे।

चैप्टर अध्यक्ष श्री पीयूष शंगारी ने इस अवसर पर कहा, “बीएनआई हेरिटेज चैप्टर की शुरुआत बीकानेर के व्यावसायिक जगत में एक नया युग शुरू करेगी। हम व्यापारियों के बीच आपसी सहयोग और विकास को बढ़ावा देना चाहते हैं।”

बीएनआई हेरिटेज चैप्टर के जरिए व्यापारी अपने व्यापार को बढ़ाने, नए संपर्क बनाने और व्यावसायिक अवसरों का लाभ उठाने के लिए एक संगठित मंच पाएंगे।

इस महत्वपूर्ण शुरुआत के साथ, बीएनआई हेरिटेज बीकानेर के व्यावसायिक परिदृश्य में एक नई दिशा स्थापित करने को तैयार है। हम सभी व्यापारी बंधुओं को इस नई शुरुआत में हमारे साथ जुड़ने का निमंत्रण देते हैं ।

Author