Trending Now




बीकानेर, समाजसेवी स्व. भंवरलाल पेड़ीवाल की दसवीं पुण्यतिथि के अवसर पर 10 दिसंबर को रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा। बीकानेर (पश्चिम) विधायक जेठानंद व्यास ने शिविर के पोस्टर का विमोचन किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि रक्तदान से जरूरतमंद व्यक्ति के जीवन को बचाया जा सकता है।प्रत्येक व्यक्ति को रक्तदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि रोग निदान सेवा संघ ट्रस्ट द्वारा सामाजिक सरोकार के अनेक कार्य किए जा रहे हैं। उनकी स्मृति में रक्तदान शिविर पेडीवाल के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है। इससे दूसरों को प्रेरणा मिलेगी। आयोजन से जुड़े तोलाराम पेड़ीवाल ने बताया कि रक्तदान शिविर सादुलगंज स्थित लायंस क्लब भवन में प्रातः 9 से सायं 4 बजे तक आयोजित किया जाएगा। देवकिसन पेड़ीवाल ने ट्रस्ट की अब तक की गतिविधियों के बारे में बताया।
*आमजन से मिले विधायक व्यास, सुनी समस्याएं*
विधायक व्यास ने गुरुवार को बेनीसर बारी के अंदर स्थित अपने आवास पर आमजन से मुलाकात की। उन्होंने स्थानीय नागरिकों की समस्याएं सुनीं और इनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान विधायक व्यास का अभिनंदन किया गया। उधर, विधायक व्यास का गुरुवार को सुराना मोहल्ला में स्वागत किया गया। राजकुमारी मारू के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधायक का साफा, शॉल और माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान श्रीभगवान अग्रवाल, जय नारायण मारू, टी राज मारू, रमेश आचार्य, ओम आचार्य, शिव कुमार व्यास, योगेंद्र मारू, शिव नारायण मारू, सरिता मारू, सुमन मारू, पलक मारू, कमला आचार्य, भगवती अग्रवाल और गोपाल आचार्य आदि मौजूद रहे।

Author