Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने मंगलवार को आरपीएससी का घेराव किया. इस घेराव में बीकानेर के युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष वेद व्यास के नेतृत्व में बीकानेर से सैंकड़ों युवाओं ने भाग लिया आरपीएससी की ओर बढते कार्यकर्ताओं को ने बैरिकेड्स लगाकर रोका. प्रदर्शन कर रहे लोग बैरिकेड्स पर चढ़ गए, जिन्हें Police ने लाठिया भांजकर खदेड़ा. इस दौरान भाजयुमो प्रदेशअध्यक्ष अंकित चेची व जिलाध्यक्ष वेद व्यास के पैर का मांस फट गया और कई कार्यकर्ता घायल हो गए. सभी घायलों को जेएलएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी व सांसद बालकनाथ घायलों से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे.

इससे पहले महाघेराव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष वेद व्यास ने कहा की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि हंगामा खड़ा करना मकसद नहीं है, Rajasthan की सरकार बदलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के लिए कईं वादे किए लेकिन धोखा दिया. बेरोजगारी भत्ता देंगे, लेकिन नहीं दिया. संविदाकर्मी को नियमित करेंगे लेकिन संविदाकर्मी आज सड़कों पर आन्दोलन कर रहे हैं. उन्होंने प्रदर्शन करने पहुंचे युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण बताते हुए उन्हें चेताया कि हंगामा खड़ा करना मकसद नहीं, ये सरकार बदलनी चाहिए. उन्होंने हाथ खडे़ करवाकर सरकार को उखाड़ फैंकने का युवाओं का आह्वान किया. साथ ही अफसरों व सरकार के नुमाईदों को ललकारा कि तीन माह बाद भाजपा आने वाली है तब पेपर चोरों को सजा दिलाएंगे.
आज के इस कार्यक्रम में वेद व्यास,जसराज सींवर,जितेंद्र भाटी,गिरिराज खत्री,गजेंद्र भाटी,राजेन्द्र जालप,पूनम सुथार,भव्य भाटी,अमित ज्याणी,रामदेव सोनी,ऋषि,महेंद्र राजपूत मदन सोनी आदि मौजूद रहे

Author