Trending Now




बीकानेर,बीते दिनों भारतीय जनता युवा मोर्चा के शहर जिला अध्यक्ष वेद व्यास ने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार किया था।जिसमें सोहन सिंह पड़िहार को महामंत्री पद की जिम्मेदारी सौंपी। संगठन के लिए समर्पित युवा समाजसेवी सोहन सिंह का आज भाजयुमो महामंत्री बनने के बाद अलग-अलग संस्था व समाज ने भव्य स्वागत किया।
आज शाम जेल रोड पर सैन समाज द्वारा युवा नेता सोहन सिंह का स्वागत किया गया। इससे पहले मोहन सिंह वेलफेयर सोसायटी द्वारा भी सोहन सिंह का स्वागत किया गया। स्वागत सत्कार की इसी कड़ी में स्वर्ण समाज द्वारा भी युवा दिलों की धड़कन सोहन सिंह का स्वागत किया गया।
आज हुए इस स्वागत कार्यक्रम में भाजयुमो की पूरी टीम और सोहन सिंह के सैकड़ों समर्थक भी अपने सैंकड़ो टू व्हीलर और फॉर व्हीलर वाहनों के साथ मौजूद नज़र आये। भाजयुमो महामंत्री सोहन सिंह ने कहा कि संगठन द्वारा दी गई जिम्मेदारी को वह बखूबी निर्वहन करेंगे साथ ही संगठन द्वारा दी गई इस जिम्मेदारी के जरिए समाज व संगठन के सर्वागीण विकास के लिए वह सदैव तैयार रहेंगे। परिहार के निवास स्थान पर प्रदेश सह संयोजक महावीर रांका व बीजेपी जिलाउपाध्यक्ष भगवान सिंह मेड़तिया ने स्वागत किया और प्रसन्नता जताई।

Author