Trending Now




बीकानेर,राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से बीजेपी जूट गई है। बता दें कि 13 नवंबर को बीजेपी झुंझुनूं में वर्किंग कमेटी बैठक करने जा रही है। इसके लिए बीजेपी ने तैयारियां पूरी कर ली है।

बीजेपी कर रही राजस्थान विधानसभा की तैयारी

जानकारी के अनुसार यह बैठक अगले साल होने वाले राजस्थान के विधानसभा के चुनावों की तैयारियों की शुरुआत मानी जा सकती है। वर्तमान में राजस्थान में कांग्रेस सरकार का राज होने के कारण बीजेपी अपनी ओर से अगले साल के विधानसभा चुनावों में किसी भी प्रकार की कमी ना हो इसकी तैयारी अभी से शुरु कर दी है।

झुंझुनूं में होगी वर्किंग कमेटी की बैठक

आपको बता दें कि बीजेपी ने अपनी बैठक का आयोजन झुंझुनूं किया है। बीजेपी के इस बैठक में विधानसभा चुनाव आने से पहले ही एक माहौल बनाने की तैयारी की जा रही है। हालांकि इस से पहले इस क्षेत्र में बड़ी बैठक अब तक नहीं हुई है। जिसके चलते इस बैठक के लिए झुंझुनूं क्षेत्र कोचुना गया है।

17 नवम्बर को बीजेपी रथ यात्रा निकालेगी

वहीं, राजस्थान की इस बैठक के दौरान 17 नवम्बर को बीजेपी रथ यात्रा निकालेगी। इसके माध्यम से बीजेपी के तमाम बडे नेता अलग-अलग विधानसभाओं में जाएंगे। वहीं विधानसभा से लेकर जिला, संभाग और फिर प्रदेश स्तर पर बीजेपी सरकार की विफलताओं को गिनाएगी।

केंद्रीय मंत्रियों और राष्ट्रीय पदाधिकारियों के सभाएं होंगी।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा राजस्थान का दौरा कर चुके हैं। जिसके बाद अब इस कारवा को अन्य नेता आगे बठा रहे है। बीजेपी लगातार केंद्रीय स्तर के बड़े नेताओं के दौरे और सभाएं कराएगी। इसके अलावा केंद्रीय मंत्रियों और राष्ट्रीय पदाधिकारियों के दौरे और सभाएं भी होंगी।

BJP एकजुटता का संदेश दे रही

इन कार्यक्रम के माध्यम से बीजेपी के तमाम नेताओं को शामिल कर बीजेपी एकजुटता का संदेश देगी। बीजेपी के तमाम नेता राजस्थान के अगले साल में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में अभी से कमर कस के कार्यों में लग गई है।

Author