Trending Now




बीकानेर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ में भगवान शंकराचार्य के मूर्ति की स्थापना एवँ समाधि स्थल के जीर्णोद्धार तथा शिवमंदिर के पूजा कार्यक्रम का बीकानेर के भाजपा कार्यकर्ता सीधा प्रसारण देखेँगे।

*भारतीय जनता पार्टी शहर जिलाध्य्क्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया* कि शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ता श्री लालेश्वर महादेव मंदिर शिवबाड़ी में केदारनाथ पूजन कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखेंगे। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री श्री अर्जुनराम मेघवाल भी प्रसारण कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

*भाजपा जिला मंत्री और मीडिया विभाग प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया कि* शुक्रवार, 5 नवंबर को प्रातः 9 बजे से केदारनाथ से प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण शुरू हो जाएगा। इसके लिए मन्दिर में बड़ी स्क्रीन लगाई जा रही है। कार्यक्रम में भाजपा के सभी पदाधिकारी, मण्डल अध्य्क्ष एव कार्यकर्ताओं को उपस्थित रहने के लिए आमन्त्रित किया गया है।

*कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्य मंत्री श्री अर्जुनराम मेघवाल उपस्थित रहेंगे और प्रदेश मंत्री श्री विजेंद्र पूनिया प्रदेश प्रतिनिधि के रूप से भागीदारी करेंगे।*

Author