Trending Now




बीकानेर,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 85 वें और वर्ष 2022 के प्रथम संस्करण को बीकानेर शहर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अनेक स्थानों पर देखा और सुना गया।

जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में मुख्य आयोजन सर्किट हाउस बीकानेर सभागार में हुआ । इस दौरान पार्टी के विशेष संपर्क अभियान में बीकानेर के प्रवासी प्रभारी और चुनाव समन्वय विभाग के प्रदेश संयोजक सुरेन्द्र सिंह नरुका और राजस्थान भाजपा मीडिया विभाग के प्रदेश सहसंयोजक अशोक सिंह शेखावत भी उपस्थित रहे ।

चुनाव समन्वय विभाग के प्रदेश संयोजक सुरेन्द्र सिंह नरूका ने कार्यक्रम में प्रधानमंत्री द्वारा गांधी की शिक्षा और युवाओं के जोश का जिक्र करते हुए मोदी जी द्वारा बताए गए मार्ग का अनुसरण करने का आह्वान किया ।

राजस्थान भाजपा मीडिया विभाग के प्रदेश सहसंयोजक अशोक सिंह शेखावत ने “मन की बात” कार्यक्रम को सकारात्मक प्रेरणाओं और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद से जुड़ा कार्यक्रम बताते हुए इसे नियमित रूप से देखने की बात कही

जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा की प्रधानमंत्री द्वारा कार्यक्रम में भारत के भविष्य को लेकर युवाओं के सपनों, देश को भ्रष्टाचार की दीमक से मुक्त करने और अपने परिवार और बच्चों को नेशनल वॉर मेमोरियल ले जाने का आह्वान प्रेरक और सराहनीय है ।

इस अवसर पर चुनाव समन्वय विभाग के सहसंयोजक चेतन सिंह राजपुरोहित, ‘मन की बात’ प्रभारी जिला मंत्री एडवोकेट कौशल शर्मा , जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, किसान मोर्चा अध्यक्ष श्यामसुंदर चौधरी ,दिलीप सिंह आडसर , मण्डल अध्यक्ष नरसिंह सेवग , मीडिया विभाग संभाग संयोजक मुकेश आचार्य, मनोज पुरोहित, दीपक यादव, रामकुमार व्यास,एडवोकेट पूजा दीक्षित, श्रवण सिंह सांखला, शिव गहलोत , तेजिंदर सिंह , रोहित भारती ,गगन मोदी आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Author