Trending Now




बीकानेर,भाजपा जिला उपाध्यक्ष और कार्यक्रम संयोजक एडवोकेट अशोक प्रजापत ने बताया की कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा राष्ट्रीय मंत्री और राजस्थान सह प्रभारी श्रीमती विजया रहाटकर रही, अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विजय आचार्य ने की।

कार्यक्रम में अति विशिष्ठ अतिथि के रूप में भाजपा देहात जिलाध्यक्ष जालम सिंह भाटी, पूर्व जिलाध्यक्ष डॉक्टर सत्यप्रकाश आचार्य, संपूर्ण कार्यक्रम संयोजक जिला महामंत्री मोहन सुराणा, फेल इनफॉर्मेशन रिपोर्ट कैंप संयोजक जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत,ताराचंद सारस्वत, महापौर श्रीमती सुशीला कंवर राजपुरोहित रहे।

एफ आई आर कैंप कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि राष्ट्रीय मंत्री विजया राहटकर ने कहा कि कांग्रेस के शासन में महिलाएं पूर्ण रूप से असुरक्षित हैं महिला असुरक्षा के मामले में राजस्थान टॉप पर है,
हाल ही में कांग्रेस ने अपने मंत्री को सिर्फ इसलिए बर्खास्त कर दिया, क्योंकि उन्होंने राजस्थान में महिलाओं की दुर्दशा को दुनिया के सामने बयां कर दिया। राजस्थान में बढ़ते अपराधों के आंकड़े देखे तो दिल दहला देने वाले परिणाम सामने आएंगे।
जिलाध्यक्ष विजय आचार्य ने कहा कि राजस्थान की जनता अब कांग्रेस के अत्याचारों से तंग आ गई है और और चुनाव का इंतजार कर रही है राजस्थान की जनता भाजपा को लाने का पूर्ण मानस बना चुकी है देहात जिलाध्यक्ष जालम सिंह भाटी ने कहा कि भाजपा के राज में राजस्थान में सुशासन और गरीब कल्याणकारी नीतियां चलती आई है और आगे भी आमजन को लाभ पहुंचाने के लिए भाजपा संकल्पबद्ध है
भाजपा जिला उपाध्यक्ष और कैंप संयोजक एडवोकेट अशोक प्रजापत ने कहा कि जनवरी 2023 से जून 2023 तक के आंकड़े की तुलना आगर वर्ष 2021 से जाए तो आधिकारिक रिकॉर्ड यह है
राजस्थान में महिला उत्पीड़न की घटनाओं में 29.8% की वृद्धि हुई है।
10 साल तक की बच्चियों से दुष्कर्म के मामलों में 22% से अधिक की वृद्धि हुई,महिला अपरहण के मामलों में 18.7% वृद्धि हुई,छेड़छाड़ के मामलों में 15.5% की वृद्धि हुई है।
इससे राजस्थान की जनता त्रस्त है और इस भ्रष्टाचारी कूशासन वाली कमजोर,लाचार कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का राजस्थान की जनता पूरा मानस बना चुकी है 2023 विधानसभा चुनाव में बीकानेर के सातों विधान सभा क्षेत्रों में कमल खिलाना है और राजस्थान में डबल इंजन की भाजपा सरकार बनाने का संकल्प आज हम सबको लेना है। डॉक्टर सत्य प्रकाश आचार्य ने कहा की बीकानेर की जनता ने अपनी समस्याओं को लेकर के आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के नाम पत्र दिए हैं इन सारी समस्याओं को प्रदेश अध्यक्ष तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।
कार्यक्रम संयोजक मोहन मोहन सुराणा ने कहा की कांग्रेस सरकार हर क्षेत्र में विफल हुई है अब जनता कांग्रेस के अत्याचारों से त्रस्त है चारों तरफ भ्रष्टाचार का माहौल है अब हम सबको कमर कसके इस भ्रष्टाचारी कांग्रेस सरकार का खात्मा करने को तैयार रहना है। इस अवसर पर महापौर सुशीला कंवर,राजपुरोहित,
जिला महामंत्री नरेश नायक,अनिल शुक्ला,जिला मंत्री अरुण जैन,मनीष आचार्य,प्रमिला गोतम, जूनागढ़ मंडल अध्यक्ष अजय खत्री,गंगाशहर मंडल अध्यक्ष जेठमल नाहटा,विनोद करोल, अभय पारीक,राम कुमार व्यास,इंदु वर्मा, भगवती स्वामी,विजय आचार्य,श्याम सुंदर चांडक,शिव कुमार खुराव,विजय शर्मा,अर्जुन कुमावत,कर्णपाल सिंह,सुधा आचार्य, पार्षद मुकेश पंवार, महेश व्यास,गोकुल जोशी,निर्मला खत्री, नारायण चौपड़ा,राजेंद्र पंवार, मुकेश ओझा,कमल आचार्य,चंद्र प्रकाश गहलोत,सुमन छाजेड़,श्याम सुंदर चौधरी,कौशल शर्मा, संगी लाल गहलोत, हाडमान सिंह चावड़ा, सभी मंडलों के मंडल अध्यक्ष मोर्चा अध्यक्ष और जिले के पदाधिकारी एवं आमजन भाग लिया।

Author