Trending Now




बीकानेर। भारतीय जनता पार्टी शहर जिला बीकानेर द्वारा जनसंघ के संस्थापक एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष , विचारक, लेखक, चिंतक अजातशत्रु एवं अंत्योदय के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की शनिवार, 25 सितम्बर को जन्म जयंती पर पुष्पांजलि और गोष्ठी का मुख्य कार्यक्रम प्रातः 8.00 बजे पण्डित जी के प्रतिमा स्थल पर आयोजित किया जायेगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि भाजपा द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती को सेवा और सद्भावना दिवस के रूप में मनाया जाएगा।

कार्यक्रम के संयोजक भाजपा जिला उपाध्यक्ष डॉ. भगवान सिंह मेड़तिया और सह संयोजक जिला महामंत्री नरेश नायक ने बताया कि शनिवार सुबह 8 बजे पंडित दीनदयाल स्मारक पर पुष्पांजलि और संगोष्ठी का कार्यक्रम रखा गया है जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल उपस्थित रहेंगे। साथ ही बीकानेर पूर्व विधायक सुश्री सिद्धि कुमारी, शहर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता और जिला पदाधिकारी, मण्डल मोर्चा अध्यक्ष, शक्ति केंद्र संयोजक और भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में इस कार्यक्रम का आयोजन रहेगा

मेड़तिया और नायक ने बताया कि प्रतिमा स्थल पर मुख्य कार्यक्रम के साथ ही मण्डल अध्यक्षों के नेतृत्व में सभी वार्डों और बूथ स्तर तक आयोजन किया जाएगा जिसमें पंडित दीनदयाल जी के चित्र पर माल्यार्पण और उनके व्यक्तित्व और कृतित्व का स्मरण किया जायेगा।

मुख्य आयोजन से पूर्व शुक्रवार को पंडित दीनदयाल स्मारक पर सघन सफाई कार्य के साथ ही प्रतिमा और स्मारक स्थल को रंग बिरंगी रोशनी से जगमग और पार्टी के झंडों से विशेष सजावट कर सभी तैयारियों को पूर्ण किया गया।

Author