Trending Now




बीकानेर,जनसंघ के संस्थापक सदस्य और राष्ट्रीय अध्य्क्ष, एवम एकात्मक मानवतावाद के प्रणेता पंडित दीनदयाल दयाल उपाध्याय की 103 वी जयंती के अवसर पर 25 सिंतबर को कमलोत्सव के रूप में मनाया जाएगा। जिला अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने आज पार्टी कार्यलय मे मण्डल अध्य्क्ष की बैठक में कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया। इस अवसर जिला अध्य्क्ष अखिलेश प्रताप ने बताया कि कमलोत्सव कार्यक्रम जिले के सभी 395 बूथ पर आयोजित किये जाएंगे। कार्यकर्ता प्रातः 11.00 बजे प्रधानमंत्री के मन की बात के कार्यक्रम को अपने अपने बूथ अध्यक्ष के साथ सुनेंगे। इसके पश्चात बूथ क्षेत्र में आयोजित बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ता कार्यक्रम को उत्सव का स्वरूप देते हुए पंडित दीनदयाल जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। कमलोत्सव आयोजन के अंतर्गत कार्यकर्ता अपने घरों में पार्टी का ध्वज भी फेहरायँगे व उसकी सेल्फी को सोशल मीडिया में शेयर करेंगे। पार्टी द्वारा प्रत्येक बूथ के लिये एक प्रभारी तय किया गया है जो मुख्य वक्ता की भूमिका में रहेगा।

सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के सह सयोंजक श्याम सुंदर चौधरी ने बताया कि कमलोत्सव कार्यक्रम हेतु पश्चिम विधानसभा के लिए विजय उपाध्याय व पूर्व विधानसभा के लिए लक्ष्मण मोदी को नियुक्त किया गया है।
बैठक में जिला उपाध्यक्ष गोकुल जोशी, प्रोमिला गौतम, दिनेश महात्मा, जेठमल नाहटा, नर्सिंग सेवग, नरेन्द्र सिंह अबड्सर, पुखराज स्वामी, कपिल शर्मा, अनिल हर्ष, शुभम स्वामी,चंद्रप्रकाश गहलोत, मुकेश ओझा, प्रभुदयाल चौधरी, शिवशंकर मेघवाल, एवं महामन्त्री अनिल शुक्ला उपस्थित रहे।

Author