Trending Now




बीकानेर के नाल सिविल हवाई अड्डे पर यूक्रेन में मेडिकल शिक्षा प्राप्त कर रहे विद्यार्थी आकांक्षा चौधरी और हिमांशु शर्मा रोमानिया और हंगरी मार्ग से होते हुए बीकानेर पहुँचे।

इस अवसर पर हवाई अड्डे पर परिजनों के अतिरिक्त भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, जिला महामन्त्री अनिल शुक्ला, रानी बाज़ार मण्डल महामन्त्री पुखराज स्वामी और खेल प्रकोष्ठ जिला संयोजक जतिन सहल आदि ने छात्रों का तिलक लगाकर, माला पहनाकर और मुंह मीठा करवाकर अभिनन्दन किया ।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने यूक्रेन से भारतीयों को वापस लाने की प्रक्रिया में केंद्र सरकार को अति सक्रिय एवं संवेदनशील बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में यह प्रक्रिया भारत सरकार की यूक्रेन से भारतीयों की वापसी की प्राथमिकता को दर्शाता है।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, यूक्रेन में भारतीय दूतावास और भारत सरकार के अधिकारियों और केन्द्रीय मंत्री श्री अर्जुनराम मेघवाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्र सरकार का पूरा सरकारी तंत्र सभी भारतीयों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहा है।

यूक्रेन से सकुशल अपने गृह नगर वापिस पंहुचे छात्रों ने भी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, भारत सरकार और दूतावास अधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए बताया की बीकानेर वापिस लौटने की पूरी प्रक्रिया में उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं हुई ।

Author