Trending Now




बीकानेर,लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने अपनी सोशल मीडिया टीम को एक्टिव करना शुरू कर दिया है इसके लिए भाजपा ने सोशल मीडिया वोलियंतर की कार्यशाला आयोजित की गई। बीकानेर लोकसभा में हुई सोशल मीडिया टीम की एकदिवसीय कार्यशाला में भाजपा के कई सोशल मीडिया एक्टिविस्ट मौजूद रहे इस दौरान आईटी प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी, सोशल मीडिया संभाग प्रभारी कोजूराम सारस्वत, आईटी संभाग प्रभारी जतिन सहल,बीकानेर शहर सोशल मीडिया संयोजक विक्रम सिंह राजपुरोहित, देहात संयोजक पवन सारस्वत।

भाजपा की इस मीडिया कार्यशाला का शुभारंभ दीपवर्जलन कर किया, इस दौरान सभी नेताओ ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया
आईटी प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी ने कहा कि इस बार भी भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल को चौथी बार भारी मतों से जीताकर लोक सभा भेजना है और फिर से केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार भी हैट्रिक के साथ ही बनानी है उन्होंने कहा कि चुनाव में सोशल मीडिया और मीडिया का महत्वपूर्ण योगदान रहता है इसलिए सोशल मीडिया टीम पूरी तरह से तैयार रहें।
 ने कहा सरकार की योजनाओं को मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाएं
सोशल मीडिया संभाग प्रभारी कोजुराम सारस्वत उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का सबसे महत्वपूर्ण जरिया सोशल मीडिया और मीडिया ही है इसलिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार के कामों को मीडिया के जरिए जनता तक पहुंचाने का काम किया जाए,
 सोशल मिडिया जिला संयोजक विक्रम सिंह राजपुरोहित ने कहा कि कहा, हम आगामी लोकसभा चुनावों में होने वाली जीत में सोशल मीडिया का रोल सबसे अहम होने वाला है क्योंकि विपक्ष लगातार सोशल मीडिया व आईटी के माध्यम से नकारत्मक प्रचार करने की रणनीति पर काम रहा है। लेकिन हमे उस नकारात्मकता को सकारात्मक जवाब के साथ आगे बढ़ाना ।
धन्यवाद भाषण आईटी संभाग प्रभारी जतिन सहल ने कहा की हमारी आज पीएम श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने ये सुनिश्चित किया कि जनकल्याणकारी योजनाओं का शतप्रतिशत लाभ जनता को मिले। आज देश आर्थिक, सामाजिक, सामरिक सभी मोर्चों पर स्वाभिमान के साथ आगे बढ़ रहा है। आज दुनिया प्रत्येक महत्वपूर्ण विषय पर निर्णय से से पहले भारत की तरफ देखती है जो मोदी जी के चमत्कारिक नेतृत्व में राष्ट्र की बढ़ती साख को दर्शाता है।….
मंच संचालन सोशल मीडिया सह संयोजक अंकुश चोपडा ने किया।
इस दौरान प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी, सोशल मीडिया संभाग प्रभारी कोजूराम सारस्वत,सह प्रभारी मनिंदर सिंह लवी,आईटी संभाग प्रभारी जतिन सहल, आईटी सह प्रभारी चेनसिंह राजपुरोहित,रमेश भाटी, बीकानेर शहर जिला संयोजक विक्रम सिंह राजपुरोहित, देहात संयोजक पवन स्वामी, सह संयोजक हर्ष पारीक,तेजपाल सिंह राठौड़, भव्य दत्त भाटी,नानुराम कुमावत, प्रवीण कटारिया,मुकेश सोनी, सुशील आचार्य, देवदत्त शर्मा, राकेश नायक, मांगीलाल स्वामी,मुकेश पंवार, रेवन्त सैन,मौजूद रहे ।

Author