Trending Now




बीकानेर। अलवर में चौदह वर्षीय नाबालिग और मानसिक रूप से निशक्त मूक बधिर बालिका के साथ हुई दुष्कर्म और हैवानियत की घटना के विरोध में सोमवार को प्रदेशव्यापी आह्वान के तहत भारतीय जनता पार्टी शहर जिला बीकानेर पूर्व विधानसभा के पार्टी पदाधिकारियों ने जिला महामंत्री मोहन सुराणा और जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत के नेतृत्व में अतिरिक्त जिला कलेक्टर श्री बलदेवराम धोजक के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।

ज्ञापन देने वाले प्रतिनिधिमंडल में जिला महामंत्री मोहन सुराणा, जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत, जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, जिला मंत्री कौशल शर्मा, मंडल अध्यक्ष नरसिंह सेवग, विनोद करोल, जेठमल नाहटा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष श्यामसुंदर चौधरी, विमल पारीक सम्मिलित रहे।

जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने कहा कि राजस्थान में महिलाओं और बालिकाओं के साथ निरंतर बढ़ती हुई दुष्कर्म की घटनाओं से पूरा प्रदेश शर्मसार हो रहा है और हाल ही में भरतपुर, अलवर और राज्य के अन्य स्थानों पर हुई घटनाओं से यह साबित हो गया है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूर्णतः ध्वस्त हो चुकी है और अपराधियों में भय समाप्त हो चुका है।

उन्होंने कहा कि दरिंदगी की इस घटना ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार की लचर कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।

जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत ने कहा कि राजस्थान सरकार और अलवर जिला प्रशासन इस जघन्य बलात्कार और दरिंदगी के प्रकरण को सामान्य घटना बता रहा है और पुलिस इस अमानवीय वारदात को दुर्घटना का रूप देने में लगी है जो अत्यंत निंदनीय है। प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत ने इस प्रकरण पर निंदा का एक शब्द तक नहीं कहा है जिससे प्रदेश भर के सभ्य समाज और विशेष रूप से महिलाओं और बालिकाओं में भारी रोष है।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने कहा कि इस दरिंदगी भरी घटना ने उत्तर प्रदेश में महिलाओं के सशक्तिकरण की झूठी नौटंकी करने वाली कांग्रेस पार्टी के पाखंड को बेनकाब करने के साथ ही गौरवशाली राजस्थान प्रदेश को कलंकित कर दिया है । उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और कांग्रेस पार्टी प्रदेश में जन्मदिन मनाने और पर्यटन के लिए पंहुची अपनी नेता प्रियंका गांधी का जन्मदिन मनाने में मशगूल थी और नींद में सोई हुई राजस्थान की कांग्रेस सरकार की नाक के नीचे यह घृणित दुष्कर्म कांड हुआ है ।

जिला मंत्री कौशल शर्मा और किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष श्यामसुंदर चौधरी ने कहा कि राज्य में तीन वर्षों से पूर्णकालिक गृहमंत्री तक नहीं है और राजस्थान में बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था के लिए राज्य के मुखिया अशोक गहलोत जिम्मेदार हैं।

सोमवार को दिए गए ज्ञापन के माध्यम से यह मांग की गई है कि घटना में लिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर कठोर सजा दी जाए साथ ही अलवर जिला प्रशासन द्वारा महिला परिवार को धमकाने की बजाय पीड़ित बालिका और परिवार का उचित प्रकार से पुनर्वास किया जाए ।

Author