Trending Now




जयपुर,कांग्रेस आलाकमान की ओर से पांच राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों से इस्तीफे मांगने पर भाजपा विधायक रामलाल शर्मा का बयान सामने आया है रामलाल शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी आलाकमान पांच राज्यों के अध्यक्षों से तो इस्तीफा मांग रहे हैं लेकिन पांच राज्यों के प्रभारियों और जिम्मेदारों से इस्तीफा क्यों नहीं मांगे जा रहे हैं।

रामलाल शर्मा ने आज विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र समाप्त हो चुका है केवल चापलूसी करने वाले नेता ही बचे हैं जो केवल अपने को बचाने के लिए गांधी परिवार की तारीफ करते रहते हैं। रामलाल शर्मा ने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी को भी इस्तीफा देना चाहिए। बीमारी न्यूरो की है और इलाज ऑर्थोपेडिक डॉक्टर से करवा रहे हैं तो इलाज कैसे होगा?

रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को नीतिगत निर्णय करने चाहिए ताकि लोग उन पर विश्वास करें हमारे प्रधानमंत्री वंशवाद और परिवार वाद को को खत्म करना चाहते हैं भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।

कपिल सिब्बल का बयान कड़वा सच
रामलाल शर्मा ने कहा कि कपिल सिब्बल ने जो बयान दिया है वह कड़वा सच है उसे पचाने के लिए जिगर चाहिए।मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने आप को बचाने के लिए उन्हें नकार रहे हैं, यह कांग्रेस पार्टी का दोहरा चरित्र है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अगर 5 राज्यों के प्रभारियों से इस्तीफे मांगे तो भी केवल चार के इस्तीफे होंगे क्योंकि पांचवी प्रभारी तो खुद गांधी परिवार से है।

Author