Trending Now




बीकानेर,गायब होने के छह दिन बाद घर लौटे भाजपा के लालगढ़ मंडल अध्यक्ष विनोद करोल से मिलने भाजपा के नेता उनके घर पहुंचे। करोल उनके सामने भावुक हो गए। भाजपा नेताओं के सामने मन का दुखड़ा रखते हुए पूरी आपबीती सुना दी।

पैसा मांगने वालों ने बेहिसाब ब्याज बढ़ा दिया। गाड़ी लेकर घर के आगे आए। मुझे धमकाया। बच्चों को उठा ले जाने तक की धमकी दी। मैं डर गया। डिप्रेशन में आ गया। जीवन खत्म करने तक की बात मन में आई। बाइक लेकर शोभासर झील के बाहर गया। आखिरी पोस्ट बताते हुए फेस बुक पर पोस्ट डाली। झील के पानी में उतर गया। अचानक भीतर से संघर्ष की आवाज आई। मानो यह आवाज मुझे बाहर खींच लाई। मोबाइल पानी में डूब गया। कुछ देर बाहर बैठा रहा। फिर पैदल ही चल पड़ा। पता नहीं था, कहां जाना है? क्या करना है? किसी ढाबे पर चाय पी। कहीं खाना खाया। दरबारी गांव की एक कुटिया में जा बैठा। अब थोड़ी हिम्मत आई है तो घर लौटा हूं।

शहर भाजपा अध्यक्ष विजय आचार्य, महामंत्री मोहन सुराणा, नरेश नायक आदि नेताओं ने करोल को दिलासा दिया। कहा, पार्टी एक परिवार की तरह है। हम सुख-दुख में साथ रहते हैं। किसी भी तरह घबराने की जरूरत नहीं है। स्थानीय स्तर पर जो कुछ हो सकेगा हम मिलकर करेंगे। जरूरत पड़ी तो प्रदेश नेतृत्व की भी मदद लेंगे।

भाजपा नेताओं से मिलने और उनके आत्मीय व्यवहार के बाद करोल कुछ आश्वस्त दिखे।

करोल से बात करने के बाद भाजपा का प्रतिनिधि मंडल एसपी तेजस्विनी गौतम से मिलने गया। उस वक्त एसपी ऑफिस में नहीं थी। महामंत्री मोहन सुराणा ने कहा, भाजप इस पूरे प्रकरण में पुलिस की सूझ-बूझ और पूरी मदद के लिए आभार जताती है। इसके साथ ही लोगों को धमकाने और उन्हें इस कदर डरा कर मरने के लिए मजबूर तक कर देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का भी आग्रह करेगी।

Author