Trending Now




बीकानेर,भाजपा महिला मोर्चा के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर जी-20 शिखर सम्मेलन कार्यक्रम के स्वागत हेतु 15 एवं 16 जनवरी को सम्पूर्ण देश में पार्टी के सभी मंडल क्षेत्रों के प्रमुख बाजारों, मंदिरों और पार्कों में रंगोली बनाकर स्वागत और अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं । इसी क्रम में सोमवार को बीकानेर शहर भाजपा महिला मोर्चा द्वारा जिला स्तर पर जिलाध्यक्ष सुमन छाजेड़ की अध्यक्षता में शहर के मुख्य लक्ष्मीनाथ मंदिर में जी-20 आयोजन की रंगोली बनाते हुए हाथ में पोस्टर एवं झंडे लेकर और नारे लगाकर स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जिला उपाध्यक्ष मधुरिमा सिंह और सुषमा बिस्सा ने पहली बार भारत की अध्यक्षता में होने वाले जी-20 सम्मेलन के बारे में विस्तृत जानकारी दी ।

महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुमन छाजेड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत प्रथम बार जी-20 शिखर सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहा है जिसका मंत्र “वसुधैव कुटुंबकम- एक धरती- एक परिवार- एक भविष्य” है । हमारे देश द्वारा इस शिखर सम्मेलन की अध्यक्षता करना सभी भारतवासियों के लिए गर्व का विषय है और इसी विषय को लेकर महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा देश भर में स्वागत-अभिनन्दन कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं

मोर्चा जिला महामंत्री सरिता नाहटा ने मोर्चा द्वारा पूरे देश में बहुत ही उत्साहपूर्वक आयोजित किए जा रहे जी-20 स्वागत कार्यक्रमों की जानकारी दी।

सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष मधुरिमा सिंह, सुषमा बिस्सा, मोर्चा जिलाध्यक्ष सुमन छाजेड़, मोर्चा जिला महामंत्री सरिता नाहटा, मंजूलता रावत, राजकुमारी मारु, भारती अरोड़ा, उपासना जैन, भगवती स्वामी, राधा खत्री, चेतना भाटी, भानु आनंद, जिला कार्यकारिणी सदस्य झमकू देवी मारू, वैष्णवी जैन इत्यादि महिला मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित रहीं।

Author