Trending Now




जयपुर,कांग्रेस के उदयपुर में हो रहे ‘नव संकल्प चिंतन शिविर’ के बीच भाजपा नेताओं के बयान आने का सिलसिला जारी है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया और विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने चिंतन शिविर को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।

“परिवार शरणं गच्छामि” का होगा दोहरान : पुनिआ
डॉ पूनिया ने आज जारी एक ट्वीट प्रतिक्रिया में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्रेन के ज़रिये उदयपुर पहुँचने पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने आम आदमी से निकटता दर्शाने के लिये ट्रेन से यात्रा की है। लेकिन इसके बाद वे ताज उदयपुर में ठहर कर, चिंतन की गंभीर मुद्रा में सत्ता के लिए “परिवार शरणं गच्छामि” का दोहरान करेंगे।
पूनिया ने कहा कि इस ‘वातानुकूलित’ चिंतन में वो राजस्थान नज़र नहीं आने वाले जो प्रशासनिक अकुशलता, आगजनी, पत्थर बाजी और दंगे के कारण जल रहा है और बदहाल है। यहां सत्ता के लिए समाज को बांटने वाली कांग्रेस का शो शुरू हो गया है। इस चिंतन से कांग्रेस पार्टी की चिंताएं और बढ़ने वाली है।

राजनितिक पर्यटन के अलावा कुछ नहीं : राठौड़
इधर, विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा, ‘कांग्रेस के चिंतन शिविर में युवराज राहुल गांधी ट्रेन से उदयपुर पहुंचकर बेपटरी हो चुकी कांग्रेस को दोबारा पटरी पर लाने की चाहे जितनी कवायद कर लें, लेकिन अब जनता कांग्रेस की वंशवाद व तुष्टिकरण की राजनीति को कभी स्वीकार नहीं करेगी। चिंतन शिविर राजनीतिक पर्यटन के अलावा कुछ नहीं है।’

Author