Trending Now




बीकानेर,भाजपा नेता राजकुमार किराडू ने विधायक जेठानंद व्यास द्वारा शुक्रवार को विधानसभा में नगर निगम, नगर विकास न्यास और आवासन मंडल की गत पांच वर्षों की विभिन्न अनियमितताओं को उठाए जाने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा लगातार जनहित के मुद्दे उठाए जा रहे हैं। इससे आने वाले समय में शहर की सूरत बदलेगी और व्यवस्था के प्रति आमजन में विश्वास बढ़ेगा।

किराडू ने कहा कि पांच सालों में कांग्रेस ने जानबूझकर शहर का विकास अवरुद्घ करवाया। उन्होंने कहा कि नगर विकास न्यास द्वारा वर्ष 2013 में नियम विरुद्ध बनाए गए लगभग 13 हजार पट्टों की जांच करने के साथ अनियमितता करने वाले अधिकारियों के विरुद्ध भी कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि लगभग ग्यारह वर्षों से हजारों बेगुनाह शहरवासियों को अधिकारियों की मिलीभगत का परिणाम भुगतना पड़ रहा है। आमजन पूरे पांच साल पट्टों की एनओसी के लिए भटकते रहे, लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी।

किराडू ने कहा कि विधायक द्वारा विधानसभा में बात रखने से अब आमजन को उम्मीद की किरण दिखने लगी है। उन्होंने कहा कि विधायक व्यास उच्च स्तर पर इस विषय को लगातार रखे, जिससे एक दशक से अधिक समय की इस समस्या का स्थाई समाधान किया जा सके।

Author