Trending Now




उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी रियाज अत्तारी के भाजपा नेताओं से संबंध के आरोप पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोला है।उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री गहलोत का बैलेंस खत्म हो रहा है। वह कहते हैं कि किसी भाजपा नेता ने रियाज को छुड़ाने के लिए फोन किया था।

अरे, सरकार चला रहे हो या झक मार रहे हो। जिसने फोन किया है उसका नाम उजागर करो और केस दर्ज करो। इसमें डरने की क्या बात है। कटारिया ने कहा, मेरे साथ 50 लोग रोज फोटो खिंचवाते हैं। उनमें से कोई अपराध कर दे, तो उसकी सजा मैं थोड़े ही भोग सकता हूं। हो सकता है मेरे भाई ने कोई मर्डर किया, तो मर्डर की सजा मेरा भाई भुगतेगा ना, गुलाबचन्द उसमें किस प्रकार से दोषी है।

कटारिया ने कहा उदयपुर हत्याकांड की जांच एनआईए कर रही है। जांच में कई अहम चीजें सामने आईं हैं, कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। एनआईए इस कांड को खोलने में सफल हुई है और अभी जांच की जा रही है। जहां से इसकी शुरुआत हुई है एनआईए की जांच वहां तक जाना चाहिए।

बता दें कि भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया के साथ आरोपी रियाज अत्तारी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसके बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने भाजपा पर कई आरोप लगाए थे। खेड़ा ने रियाज को भाजपा का सक्रिय सदस्य बताया था। खेड़ा ने कहा कि रियाज अत्तारी राजस्थान भाजपा के कद्दावर नेता पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया के अनेक कार्यक्रमों में शामिल होता था।

इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रियाज को लेकर भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी हाल में ही खबर आई कि उदयपुर में रियाज जिस मकान में किराए से रहता था, उसके मकान मालिक ने शिकायत की थी कि यह लोग तंग करते हैं, पता नहीं कौन-कौन लोग आते हैं। धमकाते हैं और यह लोग किराया भी नहीं देते हैं। पुलिस कार्रवाई करती, उससे पहले ही भाजपा नेताओं के फोन आ गए थे। इतना ही नहीं भाजपा नेताओं ने कहा था कि ये हमारा कार्यकर्ता है, इसको तंग मत करो।

Author