Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी लालगढ मंडल कार्यकारिणी की बैठक बुधवार को मंडल अध्यक्ष विनोद करोल की अध्यक्षता तथा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य के मुख्य आतिथ्य में पार्टी के गांधीनगर स्थित संभाग कार्यालय में आयोजित की गई।

बैठक में मंडल प्रभारी और जिला मंत्री कौशल शर्मा भी उपस्थित रहे।
मंडल महामंत्री विश्वजीत सिह पंवार और धर्मपाल डूडी ने पार्टी का दुपट्टा पहनाकर अतिथियों का स्वागत किया।

बैठक के प्रथम सत्र में मंडल अध्यक्ष विनोद करोल ने मंडल के संगठनात्मक कार्यों का वृत प्रस्तुत किया।

द्वितीय सत्र में कर्णपाल सिंह ने प्रदेश कार्यसमिति द्वारा हाल ही में पारित राजनैतिक प्रस्ताव का पठन किया जिसका सभी सदस्यों ने हाथ उठाकर समर्थन किया।

तृतीय सत्र में छतर सिंह चौहान ने मंडल की स्थानीय समस्याओं एवं मुद्दों पर प्रस्ताव प्रस्तुत किया।

मंडल बैठक पर्यवेक्षक और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य ने संगठन के वर्तमान में चल रहे सशक्त मंडल और पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान,नवमतदाता अभियान और मण्डल बैठकों के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए सभी अभियानों को पूर्ण मनोयोग से सफलता के साथ पूर्ण करने का आह्वान किया।

डॉ. आचार्य ने कहा कि राज्य का प्रत्येक वर्ग कांग्रेस की गहलोत सरकार से त्रस्त है और ऐसी स्थिति में भाजपा कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम और जन आक्रोश के चलते आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता परिवर्तन तय है।

जिला मंत्री और मंडल प्रभारी कौशल शर्मा ने 11 फरवरी से आरंभ हो रहे समर्पण निधि अभियान और प्रधानमंत्री के “मन की बात” कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी।

मंडल कार्यसमिति बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, मंडल अध्यक्ष विनोद करोल, जिला मंत्री कौशल शर्मा के साथ विश्वजीत सिह पंवार, धर्मपाल डूडी, मो. फारुख चौहान, छतर सिह, सन्तोष वर्मा, विजय, मधु, भगवान सिंह भाटी, रमेश पारीक, नवल, सोहन लाल, अनूप गहलोत, जगदीश, उमाशंकर, रतन सिह, रमेश सैनी, कन्हैयालाल, लक्ष्मण मोदी सहित मंडल पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य, शक्ति केंद्र संयोजक, बूथ अध्यक्ष इत्यादि अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Author