Trending Now




बीकानेर,विजन 2030 पर केंद्रीय कोयला, खान और संसदीय मामलों के मंत्री और राजस्थान भाजपा चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार के मिशन-2030 को सिर्फ चुनावी जुमला बताते हुए कहा कि उन्हें यह मिशन अभी क्यों याद आया। आप तीन बार मुख्यमंत्री रहे हो, अभी पौने पांच साल से आप सत्ता में हो, अभी विजन क्यों याद आ रहा है। उनका विजन सिर्फ वोट हैं।

वसुंधरा राजे पर

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हमारे साथ है। मेरी और हमारे नेताओं की उनसे नियमित बात होती रहती है। प्रधानमंत्री की सभा में सीमित वक्ता ही मंच से बोलते हैं। हालांकि जोशी ने मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा,इस सवाल को टाल गए।

सूची पर

जोशी ने कहा कि उम्मीदवारों की सूची अगले 10-15 दिन में जारी हो जाएगी। क्राइटेरिया के सवाल पर उनका कहना था कि पार्टी के प्रति निष्ठा और जीतने की क्षमता ही टिकट वितरण का क्राइटेरिया है।

उपराष्ट्रपति पर

प्रह्लाद जोशी का कहना है कि उपराष्ट्रपति पर कांग्रेस के नेता मूर्खतापूर्ण टिप्पणी करते रहते हैं। उल्टे उन्होने सवाल किया कि क्या उपराष्ट्रपति को प्रवास नहीं करना चाहिए, क्या उपराष्ट्रपति बीजेपी के कार्यक्रम में आए है क्या। उन्हें अधिकार नहीं है यात्रा करने का।

Author