Trending Now




बीकानेर । सोमवार को बीकानेर के अम्बेडकर सर्किल क्षेत्र में सरेआम हुई जबरदस्त मारपीट, तलवारबाजी और फायरिंग की घटना के विरोध में मंगलवार को शहर और देहात भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने जिला प्रशासन से वार्ता कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और शहर में शांतिपूर्ण माहौल बनाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा ।

वार्ता में *जिला प्रशासन की और से जिला कलेक्टर नमित मेहता,पुलिस अधीक्षक योगेश यादव और अतिरिक्त कलेक्टर अरुण प्रकाश शर्मा उपस्थित रहे।*

प्रशासन से वार्ता करने वाले *भाजपा प्रतिनिधिमंडल में शहर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, देहात जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुमताज अली भाटी, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, कुंभनाथ सिद्ध, जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत, भगवान सिंह मेड़तिया, जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, दीपक पारीक, पार्षद जितेंद्र सिंह भाटी, देहात जिला मंत्री अरविन्द चारण, दुर्गाशंकर व्यास, अनिल पुरोहित, अंकित भारद्वाज* इत्यादि शामिल रहे ।

शहर भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने इस आपराधिक घटना को अत्यंत मार्मिक, कुकृत्य और शहर में दहशत का माहौल पैदा करने वाला घटनाक्रम बताया। उन्होंने कहा कि पुलिस की मुस्तैदी से इस घटना को रोका जा सकता था। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द प्रभावी कार्यवाही करने की मांग करते हुए शहर में अनियंत्रित अवैध हथियारों के खिलाफ सघन अभियान चलाने और बिना लाइसेंस वाली अवैध मीट की दुकानों के खिलाफ तुरंत कार्यवाही करने की मांग की। सिंह ने जिला प्रशासन से शहर में प्रतिदिन हथियारबंद पुलिस की गश्त करवाने की मांग भी रखी।

देहात जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत ने इस घटना को अत्यंत निंदनीय करार देते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की और कहा की शहर में अमन चैन स्थापित करने के लिए भाजपा हर संभव मदद करने के लिए तैयार है ।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य ने बीकानेर जैसे सभ्य समाज वाले शांतिपूर्ण शहर में इस घटना को एक बदनुमा दाग बताते हुए कहा कि इस घटना के वायरल वीडियो को देखकर महिलाओं, बच्चों और आम नागरिकों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

उन्होंने कहा कि प्रशासन की जिम्मेवारी है कि आमजन में सुरक्षा का विश्वास जगाने के साथ साथ अपराधियों में पुलिस के प्रति भय व्याप्त होना चाहिए परंतु हाल की आपराधिक घटनाओं को देखकर ऐसा लगता है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म हो चुका है।

जिला कलेक्टर नमित मेहता और पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने भाजपा प्रतिनिधिमंडल को निष्पक्ष कार्यवाही करते हुए दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया ।

Author