Trending Now




बीकानेर-आज भारतीय जनता पार्टी बीकानेर देहात ने “स्वच्छता ही सेवा” अभियान के तहत बीकानेर में भाजपा कार्यालय के पास गाधी नगर पार्क में स्वच्छता अभियान के तहत जिलाध्यक्ष जालम सिंह भाटी के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने श्रमदान किया। पूज्य महात्मा गांधी बापू के विचारों से प्रेरणा लेते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने समस्त नागरिकों से आग्रह किया है कि सभी लोग ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के अन्तर्गत श्रमदान करें। इसी की प्रेरणा से भाजपा बीकानेर देहात जिले की 5 विधानसभाओं के 27 मण्डलों में स्वच्छता अभियान “स्वच्छता ही सेवा” पखवाड़ा चला रही है

जिला मंत्री देवीलाल मेघवाल ने बताया कि आज स्वच्छता अभियान के तहत जिलाध्यक्ष जालम सिंह भाटी ने श्रमदान कर स्वच्छता अभियान की शुरुआत की व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से आज भारत मे स्वच्छता को हर नागरिक ने आत्मसात किया है स्वच्छता के प्रति हाल के वर्षों में पूरे देश में जागरूकता बढ़ी है और आज यह एक जन आंदोलन का स्वरूप बन गया है। हर भारत के नागरिक का कर्तव्य भी है हमें हमारे घर और घर के आसपास स्वच्छता रखनी चाहिए जिससे हमारे देश का मान सम्मान पुरे विश्व में बढ़े।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सवाई सिंह तंवर, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष भंवर जांगिड़, मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह भाटी, श्रीराम धायल, भाजपा नेता अशोक प्रजापत, विकास विश्नोई सहित पार्टी पधाधिकारी एवम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Author