Trending Now




बीकानेर नगर विकास न्यास क्षेत्र स्थित वार्डों में सड़क, नाली, नाला और सार्वजनिक प्रकाश व्यवस्था से जुड़ी जनसमस्याओं को लेकर भाजपा पार्षदों ने बुधवार को नगर विकास न्यास में सचिव कार्यालय के समक्ष धरना दिया। उप महापौर राजेन्द्र पंवार के नेतृत्व में दिए गए धरने में भाजपा पार्षद और प्रतिनिधि शामिल हुए। सुबह 11 बजे आरंभ हुआ धरना रात करीब नौ बजे शहर भाजपा अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, सत्य प्रकाश आचार्य और मोहन सुराणा की मौजूदगी में कलक्टर से हुई वार्ता में मिले आश्वासन के बाद समाप्त किया गया। इससे पहले न्यास सचिव कक्ष के आगे भाजपा पार्षदों ने नारेबाजी आरोप कर विरोध जताया।

वार्डों में नहीं हो रहे विकास कार्य

धरने के दौरान भाजपा पार्षदों ने आरोप लगाया कि नगर विकास न्यास अपने अधिकार क्षेत्र के वार्डो में विकास कार्य नहीं करवा रहा है।

पार्षदों में न्यास सचिव के धरने के दौरान यूआईटी में नहीं आने पर धरने के दौरान भाजपा पार्षदों ने भी रोष रहा। पार्षद पुनीत शर्मा ने उपस्थित रहे।

वार्डों में रोड लाइट की समस्या को उठाया। बजरंग सोंखल ने सड़कों पर गड्ढों का मसला रखा। वहीं यूआईटी क्षेत्रों के वार्ड पार्षदों ने अपने-अपने वार्डों की समस्याओं के समाधान नहीं होने पर रोष व्यक्त किया।

धरने में पार्षद अनूप गहलोत, विनोद धवल, सुधा आचार्य, पुनीत शर्मा, बजरंग सोंखल, प्रतीक स्वामी, रामदयाल पंचारिया, माणक कुमावत, संजय गुप्ता, प्रमोद सिंह शेखावत, विरेन्द्र करल, दुलीचंद सेवग, विकास सिहाग, सुमन छाजेड़, भंवर लाल साहू, प्रदीप उपाध्याय सहित श्याम सिंह हाडला, हिमांशु शर्मा, सुमित, राज कडेला, फारुख पठान, दीपक गहलोत आदि

Author