Trending Now




बीकानेर,कोलायत विधान सभा क्षेत्र से भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी श्रीमती पूनम कंवर भाटी ने शुभ मुहुर्त में कोलायत उपखण्ड अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया ।

युवा भाजपा नेता अंशुमानसिंह भाटी ने बताया कि नामांकन पत्र दाखिल करते समय भाजपा प्रत्याशी के साथ कोलायत के पूर्व प्रधान जयवीरसिंह हाडलां, खीवसिंह भाटी पूर्व चैयरमेन कृषि मण्डी बज्जू, रामजस भादू माणकासर, दुर्गाप्रसाद गहलोत, मोतीलाल पालीवाल, हनुमान नाई मढ़, प्रियंका भाटी, गीताजंली भाटी, सोहदरा देवी आचार्य, संतोष कंवर, वीनिता भाटी, पींकु कंवर, नीलकमल कुमारी, रसाल कंवर, वर्षा भाटी, माधवादित्य सिंह सहित अनेक कार्यकर्ता साथ थे। नामांकन दाखिल करने के बाद भाजपा प्रत्याशी श्रीमती भाटी विधिवत चुनाव प्रचार में लग गयी है।

श्रीमती भाटी के डमी प्रत्याशी के रूप में पूर्व सिंचाई मंत्री देवी सिंह भाटी ने भी पर्चा दाखिल किया । इस अवसर पर भाटी ने कहा कि कोलायत के भाजपा कार्यकर्ता इस बार कांग्रेस को जड़ से उखाड़ कर फैकेंगें । भाटी ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश उफान पर है। कांग्रेस ने जिस तरह से अपने मंत्रियों व विधायकों को लुट की छूट दे रखी थी उससे आम आदमी बहुत परेशान है। अब उसे मौका मिला है तो इस भ्रष्ट व्यवस्था से निजात पाने के लिए वो हर हालत में भाजपा के पक्ष में मतदान करेगा। भाटी ने कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ जमकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की हैं ।

Author