Trending Now




बीकानेर,शहर में बाइक चोरी की घटनाएं हर दिन हो रही है। चोर पकड़ में नहीं आ रहे हैं। रविवार रात को सदर थाना क्षेत्र से घर के आगे खड़ी बाइक को अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गए। चुराई गई बाइक बीछवाल थाना क्षेत्र में लावारिश हालत में मिली है। बीछवाल पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है।

बीछवाल पुलिस के अनुसार बाइक पुराना रोशनी घर के पीछे से रविवार देररात को चोरी हुई। बाइक हनुमानहत्था हाल पुराना रोशनीघर के पीछे से चोरी हुई। बाइक मालिक न्यायिक विभाग में कार्यरत मानसिंह गोदावत ने इस संबंध में सदर थाने रिपोर्ट दर्ज कराई। चोरी हुई बाइक बीछवाल थाना क्षेत्र में आरएसी के पास लावारिश हालत में मिली। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया। मालिक को इस बारे में सूचित कर दिया।
चोर भाग गए, बाइक छोड़ गए

बताते हैं कि चोर पुराना रोशनीघर के पीछे से बाइक चुराने के बाद चोरी के इरादे से बीछवाल थाना क्षेत्र में गए। चोरों ने यहां पर बाइक को खड़ा कर एक दुकान के ताले तोड़ने का प्रयास किया लेकिन पुलिस की गश्ती दल के आने की आहट पर वह बाइक को वहीं छोड़ कर पैदल ही भाग छूटे। इस पर पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया। बाइक के बारे में जानकारी करने पर पता चला कि बाइक सदर थाना क्षेत्र से रविवार रात ही चोरी हुई है।

Author