Trending Now




बीकानेर,शिवबाड़ी िस्थत अपनी होटल के बगीचे में बैठे होटल व्यवसायी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग की। गनीमत रही कि वह बच गया। घटना सोमवार देर शाम की है। इस संबंध में पीडि़त ने जेएनवीसी थाने में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

शिवबाड़ी निवासी माधोसिंह 55 पुत्र जगमालसिंह राठौड़ की शिवबाड़ी मंदिर के पास भैरव निवास नाम से होटल है। सोमवार की शाम को यह होटल के बगीचे में बैठा था। तभी एक बाइक पर दो युवक आए, जिन्होंने मुंह पर दुपट्टा बांध रखा था। उक्त बदमाश युवकों ने होटल में प्रवेश का गेट खोलकर माधोसिंह पर दो फायर किए और वहां से भाग छूटे।

बाइक स्कूटी से भिड़े, तब पकड़े
पीडि़त ने बताया कि फायरिंग कर भागते समय आरोपियों का सुरक्षा गार्ड बाबूसिंह पुत्र गुलाबसिंह उनके पीछे दौड़ा। हड़बड़ाहट में आरोपियों की बाइक सामने से आ रही एक स्कूटी से टकरा गई, जिससे वह दोनों गिर गए। तब उन्हें पकड़ा गया। दोनों युवकों के चेहरे पर से नकाब हटाया तो एक हरीसिंह का बेटा चेनसिंह था। दूसरे लड़के ने अपना नाम सचिन मीणा बताया।

पुलिस के आने से पहले भाग छूटे बदमाश
पीडि़त ने बताया कि आरोपियों काे पकड़ा। पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी युवक छुड़ाकर भाग गए। पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं मिले।

संपति का विवाद

पीडि़त ने बताया कि उसके मकान से संबंधित विवाद ममत/ पूनमसिंह से चल रहा है। इस संबंध में पहले से जेएनवीसी थाने में मामला दर्ज है। पीडि़त ने बताया कि उस पर हुए जानलेवा हमले में उक्त लोगों पर शक हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

स्थानीय लोगों में रोष
घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने रोष जताया है। शिक्षाविद् दिलीपसिंह राठौड़ ने कहा कि क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं के कारण आमजन में भय व्याप्त है। आए दिन झगड़े होने से माहौल खराब हो रहा है। पुलिस गश्त बढ़ाई जाए। देररात तक आपराधिक प्रवृति के लोगों को जमावड़ा रहता है। पुलिस असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रावाई करें।

Author